1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. सोनभद्र हत्याकांड: सीएम योगी आदित्यनाथ ने डीएम और डीजीपी से कही यह बात

सोनभद्र हत्याकांड: सीएम योगी आदित्यनाथ ने डीएम और डीजीपी से कही यह बात

सोनभद्र जिले के उम्भा गांव दो गुटों के बीच हुई फायरिंग की घटना में 10 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 17, 2019 17:12 IST
Yogi Aditynath File Photo- India TV
Yogi Aditynath File Photo

नई दिल्ली: सोनभद्र जिले के उम्भा गांव दो गुटों के बीच हुई फायरिंग की घटना में 10 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के प्रति शोक जताया है। सीएम योगी ने सोनभद्र के जिलाधिकारी को निर्देश दिया है कि इस घटना में जो भी घायल हुए हैं उनके इलाज की तत्काल समुचित व्यवस्था की जाए। उन्होंने डीजीपी को भी निर्देश दिया कि वे खुद इस केस को मॉनिटर करें और अपराधियों को पकड़ने के लिए प्रभावी कदम उठाएं। 

आपको बता दें कि घोरावल कोतवाली इलाक़े के उभ्भा गांव में जमीनी विवाद में दो गुटों के बीच फायरिंग हुई। इस फायरिंग में 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 25 लोग घायल हो गए। फायरिंग की सूचना के बाद घोरावल पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी भी घठनास्थल पर पहुंच चुके हैं। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment