1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. रक्षाबंधन पर मायके न ले जाने से नाराज महिला ने लगाई फांसी

रक्षाबंधन पर मायके न ले जाने से नाराज महिला ने लगाई फांसी

सीतापुर जिले के इमलिया सुल्तानपुर क्षेत्र में गुरुवार को कथित रूप से रक्षाबंधन पर मायके ना ले जाने से नाराज एक महिला ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 15, 2019 20:19 IST
Representational pic- India TV
Representational pic

सीतापुर (उप्र): सीतापुर जिले के इमलिया सुल्तानपुर क्षेत्र में गुरुवार को कथित रूप से रक्षाबंधन पर मायके ना ले जाने से नाराज एक महिला ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र स्थित तेंदावर गांव में मीना देवी (30) नामक महिला ने देसी तमंचे से गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

सूत्रों ने बताया कि मीना का रक्षाबंधन पर अपने भाई के घर जाने को लेकर अपने पति ओमेंद्र रैदास से झगड़ा हुआ था। इससे क्षुब्ध होकर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया।

सूत्रों के मुताबिक इस घटना में मीना की मौके पर ही मौत हो गई। परिजन के मुताबिक पति से झगड़ा होने के बाद मीना ने अपनी दो बेटियों को मारा पीटा था और उन्हें घर से निकालने के बाद खुद को गोली मार ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment