1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. कम नहीं हो रहीं आजम खान की मुश्किलें, पुलिस ने उनकी बहन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

कम नहीं हो रहीं आजम खान की मुश्किलें, पुलिस ने उनकी बहन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

रामपुर पुलिस ने समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की बहन निखत अखलाक को जौहर यूनिवर्सिटी मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। निखत अखलाक जोहर ट्रस्ट की कोषाध्यक्ष हैं।

IANS IANS
Updated on: August 30, 2019 20:40 IST
Azam Khan- India TV
Image Source : SOCIAL MEDIA सपा नेता आजम खान (फाइल फोटो)

रामपुर। समाजवादी पार्टी के मुस्लिम चेहरे और रामपुर के सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस ने पहले ही आजम खान के खिलाफ जमीन कब्जाने के कई मामले दर्ज किए हुए हैं, अब रामपुर पुलिस ने आजम खान की बहन निकहत अफलाक को पुलिस द्वारा शुक्रवार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।

उनकी बहन नसरीन ने कहा, "चार-पांच जीप में पुलिस आई और मेरी बहन को ले गई। उन्होंने उनकी गिरफ्तारी या हिरासत के लिए कारण नहीं बताया। मैं जब वहां पहुंची तो हर जगह खाना बिखरा हुआ था। यहां तक कि उन्होंने उसे बुरका भी पहनने की इजाजत नहीं दी। वह एक वरिष्ठ नागरिक हैं, उनकी उम्र 70 साल से ज्यादा है और उनकी सेहत ठीक नहीं रहती।"

रामपुर के पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने कहा कि निकहत अफलाक जौहर ट्रस्ट की कोषाध्यक्ष हैं और हमें आजम खान द्वारा 'जमीन हथियाने' को लेकर किसानों द्वारा दर्ज शिकायत के बारे में पूछताछ करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, "हम सभी मानवाधिकारों का ख्याल रख रहे है और उनसे सिर्फ जानकारी चाहते हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment