1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. UP: शाहजहांपुर में निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी, 3 मजदूरों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

UP: शाहजहांपुर में निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी, 3 मजदूरों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Read In English

यूपी के शाहजहांपुर में निर्माणाधीन इमारत के गिरने से बड़ा हादसा हुआ है। हादसे के वक्त इमारत में 60 मजदूर काम कर रहे थे।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: October 14, 2018 23:08 IST
Shahjahanapur An under construction building has...- India TV
Shahjahanapur An under construction building has collapsed

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर जिले में आज एक इंटर कॉलेज की निर्माणाधीन इमारत का लेंटर गिरने से मलबे में दबकर 3 मजदूरों की मौत हो गई। 16 मजदूरों को मलबे से सुरक्षित निकाल लिया गया है जबकि कई मजदूरों के अब भी दबे होने की आशंका है। हादसे के वक्त इमारत में 60 मजदूर काम कर रहे थे। बिल्डिंग गिरने की सूचना मिलते ही मौके पर जिला प्रशासन और पुलिस की कई टीमें पहुंची।

जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने यहां बताया कि आर सी मिशन थाना क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज की बिल्डिंग में लेंटर डाला जा रहा था। इसी दौरान वह अचानक गिर गया, जिसके मलबे में कई मजदूर दब गये। उन्होंने बताया कि मलबे से 3 शव बरामद किए गए हैं। उनमें से दो की पहचान मनोज शर्मा (25) और परमेश्वर (22) के रूप में हुई है।

उप जिलाधिकारी सदर रामजी मिश्रा ने बताया कि आर सी मिशन थाना क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज की बिल्डिंग में लेंटर डाला जा रहा था। इसी दौरान वह अचानक गिर गया, जिसके मलबे में मजदूर दब गए।

उन्होंने बताया कि सूचना पर जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी, पुलिस अधीक्षक एस. चिनप्पा सहित प्रशासनिक अमला घटनास्थल पर पहुंचा और राहत तथा बचाव कार्य शुरू कराया। उप जिलाधिकारी ने बताया कि सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban