1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. आजम खान ने अपने बयान से चौंकाया, बोले- कर रहा हूं लोकसभा से इस्तीफा देने का विचार

आजम खान ने अपने बयान से चौंकाया, बोले- कर रहा हूं लोकसभा से इस्तीफा देने का विचार

आजम खान ने कहा है कि वो लोकसभा से इस्तीफा दे सकते हैं। दरअसल रविवार को आजम खान ने मीडिया से बातचीत करत हुए कहा कि रामपुर में स्वास्थ्य संबंधित सुविधाएं न होने से वो बहुत आहत हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 02, 2019 22:16 IST
azam khan- India TV
Image Source : FILE रामपुर सांसद आजम खान

रामपुर। अपने बयानों को लेकर अकसर खबरों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने इस बार अपने बयान से चौंका दिया है। इस बार आजम खान ने कहा है कि वो लोकसभा से इस्तीफा दे सकते हैं। दरअसल रविवार को आजम खान ने मीडिया से बातचीत करत हुए कहा कि रामपुर में स्वास्थ्य संबंधित सुविधाएं न होने से वो बहुत आहत हैं।

आजम खान ने कहा, “यहां न डॉक्टर हैं और न ही बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं। हम यहां एक अस्पताल चला रहे हैं और इसे भी खत्म करने के प्रयास किए जा सकते हैं। बैराज का निर्माण होना चाहिए, इसका निर्माण काफी समय से लंबित है। मैं लोकसभा से इस्तीफा देने का विचार कर रहा हूं। इस  बात कि काफी संभावना है कि मैं अगला विधानसभा चुनाव लडूं।”

आपको बता दें कि नदी की जमीन पर कब्जा करने और सरकारी काम में बाधा डालने के मामले में आजम खान फंसे हुए हैं। तहलीसदार की तहरीर पर आजम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। लोकसभा चुनाव के बाद यह आजम खान पर पहला मुकदमा है। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में आजम खान ने रामपुर में अपनी निकटम प्रतिद्वंद्वी भाजपा की जयाप्रदा को 1 लाख से ज्यादा वोटों से हराया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment