1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने उन्नाव रेप के आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर से जेल में मुलाकात की

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने उन्नाव रेप के आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर से जेल में मुलाकात की

उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने आज सीतापुर जेल में रेप के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर से मुलाकात की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 05, 2019 17:36 IST
Sakshi Maharaj- India TV
Image Source : ANI Sakshi Maharaj

सीतापुर: उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने आज सीतापुर जेल में रेप के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर से मुलाकात की। सेंगर से मुलाकात के बाद साक्षी महाराज ने कहा कि वे लंबे अर्से से जेल में हैं और मैं चुनाव के बाद धन्यवाद देने के लिए उनसे मिलने आया हूं। कुलदीप सेंगर बांगरमऊ से बीजेपी विधायक है और  उन्नाव के चर्चित रेप केस का आरोपी है। 

पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सेंगर ने उससे चार जून 2017 को अपने आवास पर बलात्कार किया जहां वह अपने एक रिश्तेदार के साथ नौकरी मांगने के लिए गई थी। 

सेंगर चार बार से विधायक है। लड़की के पिता की मृत्यु से पहले का एक कथित वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उसने आरोप लगाया था उसे विधायक के भाई और अन्य द्वारा पुलिस की मौजूदगी में निर्दयतापूर्वक पीटा गया और उस पर राइफल के बट से हमला किया गया।

कुलदीप के खिलाफ उन्नाव के माखी थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 363, 366, 376 ,506 और पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था। शासन ने इस आदेश में इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की अनुशंसा की थी, जिसे एजेंसी द्वारा स्वीकार कर लिया गया था। इस आदेश में सरकार ने पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश की थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment