1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. इलाहाबाद हाईकोर्ट परिसर में अजितेश से मारपीट, कोर्ट ने बरेली पुलिस को दिया सुरक्षा देने का आदेश

इलाहाबाद हाईकोर्ट परिसर में अजितेश से मारपीट, कोर्ट ने बरेली पुलिस को दिया सुरक्षा देने का आदेश

पिछले एक हफ्ते से सुर्खियों में चल रहे साक्षी और अजितेश के प्रेम विवाह का मामला आज इलाहाबाद हाई कोर्ट पहुंच गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 15, 2019 12:54 IST
साक्षी अजितेश - India TV
Image Source : VIDEO GRAB साक्षी अजितेश 

पिछले एक हफ्ते से सुर्खियों में चल रहे साक्षी और अजितेश के प्रेम विवाह का मामला आज इलाहाबाद हाई कोर्ट पहुंच गया। आज इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सुरक्षा मुहैया कराने के लिए साक्षी द्वारा दायर की गई याचिका पर सुनवाई की। जिसके बाद इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बरेली पुलिस को साक्षी और अजितेश को सुरक्षा देने का निर्देश दिया है। 

इस बीच खबर आई है कि अज्ञात लोगों ने साक्षी के पति अजितेश की हाईकोर्ट परिसर में पिटाई कर दी। यह जानकारी अजितेश के वकील ने दी है। साक्षी ने पिछले हफ्ते ही वीडियो जारी कर खुद पर तथा पति अजितेश पर हमले की आशंका जताई थी। इसी के साथ दोनों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी।

साक्षी और उसके पति ने अदालत से सुरक्षा मांगी थी कि उनके शांतिपूर्ण जीवन में किसी तरह की दखलअंदाजी न की जाए। आज जब इस मामले पर सुनवाई शुरू हुई, उस समय साक्षी और उसका पति सुनवाई के समय अदालत में मौजूद थे। न्यायमूर्ति सिद्धार्थ वर्मा ने साक्षी और उसके पति को सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश पारित किया। इन्होंने दलील दी थी कि साक्षी के पिता से इनकी जान को खतरा है क्योंकि वे उनकी शादी से नाखुश हैं जिसकी वजह अजितेश का दलित जाति से होना है। हालांकि जैसे ही वे अदालत से बाहर आए, कुछ वकीलों ने उनके साथ हाथापाई की। 

इस बीच, अदालत से बाहर एक दंपति का अपहरण होने की घटना से सनसनी फैल गई और लोगों को लगा कि साक्षी और अजितेश का अपहरण हो गया है। 

हालांकि, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि यह कोई और युगल है जिसका वाहन फतेहपुर में पकड़ लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban