1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश में एक और सड़क हादसा, 8 लोगों की मृत्यु, 12 से ज्यादा घायल

उत्तर प्रदेश में एक और सड़क हादसा, 8 लोगों की मृत्यु, 12 से ज्यादा घायल

Road accident: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देवबंद थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 59 पर हुए भीषण सड़क हादसे में सात महिलाओं सहित आठ लोगों की मृत्यु हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये।

Bhasha Bhasha
Published on: July 11, 2019 20:09 IST
Road accident in Saharanpur Uttar Pradesh- India TV
Road accident in Saharanpur Uttar Pradesh

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देवबंद थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 59 पर हुए भीषण सड़क हादसे में सात महिलाओं सहित आठ लोगों की मृत्यु हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। 

पुलिस ने बताया कि एक कार और मिनी ट्रक जबरदस्त भिड़ंत के कारण यह हादसा हुआ । उन्होंने बताया कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब मिनी ट्रक में सवार होकर एक ही परिवार के कई लोग तेहरवी की रस्म में शामिल होने जा रहे थे । उन्होंने बताया कि हादसे के बाद सभी घायलों को एम्बुलेस की मदद से अस्पताल पहुचाया गया जहां उनका उपचार जारी है । 

सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (शहर) विनीत भटनागर ने बताया कि हादसे में चार महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीन अन्य महिलाओं की जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हुई । उन्होंने बताया कि मृतकों में एक व्यक्ति भी शामिल है। हाल ही में उत्तर प्रदेश में आगरा के नजदीक हुई एक बस दुर्घटना में 29 लोगों की मौत हो गई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment