1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. यूपी: पान मसाला उधार नहीं दिया तो दुकानदार को पीटकर मार डाला

यूपी: पान मसाला उधार नहीं दिया तो दुकानदार को पीटकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पान मसाला उधार देने से इनकार करने पर एक दुकानदार को पीट-पीटकर मार डाला गया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 05, 2018 7:11 IST
Representational Image | PTI- India TV
Representational Image | PTI

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पान मसाला उधार देने से इनकार करने पर एक दुकानदार को पीट-पीटकर मार डाला गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के बेनीगंज कोतवाली में स्थित ग्राम जलालपुर में पान मसाला उधार देने से मना करने पर पड़ोसी ने दुकानदार की पीट-पीट कर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जलालपुर निवासी 60 वर्षीय वेदनाथ उर्फ विदई पुत्र चक्कर गांव में ही परचून की दुकान थी। बुधवार रात वेदनाथ का पड़ोसी सोनू उसकी दुकान पर आया और उधारी पर पान मसाले की पुड़िया मांगी, लेकिन वेदनाथ ने देने से इंकार कर दिया। जिस पर सोने ने वेदनाथ को पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच उसके परिवार वाले दर्शन, पिंटू, उसकी पत्नी कुसुमा भी मौके पर पहुंचे और वेदनाथ को लाठी-डंडों से पीट कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए। 

शोर गुल सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी परिजनों और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं गुरुवार को मुख्य आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने गुरुवार बताया कि पड़ोसी उसके परिजनों ने उधार पान मसाला न देने पर वेदनाथ की लाठी-डंडों से पीट पीटकर हत्या की। इस मामले में चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मुख्य आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर फरार आरोपियों की तालश की जा रही है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Refused paan masala, brothers beat old man to death in Hardoi
Write a comment
ipl-2019