1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. राम मंदिर पर योगी ने कहा- इस विवाद का समाधान करने में 24 घंटे से ज्यादा समय नहीं लगना चाहिए

राम मंदिर पर योगी ने कहा- इस विवाद का समाधान करने में 24 घंटे से ज्यादा समय नहीं लगना चाहिए

सोमवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर पर बड़ा बयान दिया। राम मंदिर पर योगी ने कहा कि आस्था का सम्मान होना चाहिए।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:11 Feb 2019, 11:39 PM IST]
UP CM Adityanath- India TV
UP CM Adityanath

उत्तर प्रदेश: सोमवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर पर बड़ा बयान दिया। राम मंदिर पर योगी ने कहा कि आस्था का सम्मान होना चाहिए। उन्होनें बताया कि इलाहबाद हाईकोर्ट ने कह चुका है कि जहां रामलला विराजमान है वहीं राम जन्मभूमि है। उन्होनें कहा कि मेरा मानना है कि विवाद तो नही पर समाप्त हो जाता है। 

उन्होनें आगे कहा कि बटवारें का तो विवाद ही नहीं है। विवाद केवल ये तय होने का था कि ये रामजन्मभूमि हैं या नहीं। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब यह तय हो चुका है तो मुझे लगता है कि 24 से 25 वां घंटा लगना ही नहीं चाहिए इस विवाद का समाधान करने में। इससे पहले योगी ने एक इंटरव्यू के दौरान कह चुके है कि अगर सुप्रीम कोर्ट इस मामले को उन्हें सौंप दे तो वह सिर्फ 24 घंटे में अयोध्या विवाद को हल कर सकते हैं। 

आपको बता दें कि स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के नेतृत्व में संतों ने यह ऐलान किया है कि वे 17 फरवरी को प्रयागराज से अयोध्या के लिए कूच करेंगे। संतों का कहना है कि 20 फरवरी को अयोध्या में एक विराट सभा का आयोजन होगा और 21 फरवरी को राम मंदिर का शिलान्यास उसी जगह पर होगा, जहां राम लला विराजमान हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019