1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मिर्जापुर में राजीव गांधी की मूर्ति तोड़ी गई, कांग्रेसियों में गुस्सा

मिर्जापुर में राजीव गांधी की मूर्ति तोड़ी गई, कांग्रेसियों में गुस्सा

जिले के रेलवे स्टेशन के पास स्थित आवास विकास कॉलोनी के पार्क में लगी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा को कुछ शरारती तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। यह पार्क कटरा कोतवाली क्षेत्र में स्थित है।

Bhasha Bhasha
Updated on: June 04, 2017 16:30 IST
mirzapur- India TV
mirzapur

मिर्जापुर: जिले के रेलवे स्टेशन के पास स्थित आवास विकास कॉलोनी के पार्क में लगी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा को कुछ शरारती तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। यह पार्क कटरा कोतवाली क्षेत्र में स्थित है।

पुलिस अधीक्षक मिर्जापुर आशीष तिवारी ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि प्रातकाल में पार्क में बहुत सारे लोग घूमने के लिए आते हैं। उस दौरान किसी व्यक्ति ने मूर्ति के क्षतिग्रस्त किये जाने की सूचना नहीं दी। पार्क मे लगे ट्यूबवेल पर दिन की शिफ्ट के कर्मचारी के आने के बाद लोगों को घटना की जानकारी मिली।

उधर दूसरी ओर कांग्रेस के पूर्व विधायक ललितेशपति त्रिपाठी ने बताया कि पार्क में ही नगरपालिका का ट्यूबवेल स्थापित है। हालांकि पार्क में किसी गार्ड की नियुक्ति नहीं की गई है लेकिन ट्यूबवेल पर एक व्यक्ति रहता है जो कल ड्यूटी से गायब था। उन्होंने बताया कि कल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर आ रहे है और आगे की रणनीति पर विचार किया जायेगा।

इस बीच घटना से नाराज कांग्रेस नेताओं ने जिलाधिकारी से मिलकर मांग की है कि जल्द से जल्द मामले की जांच पूरी की जाये और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाये।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment