1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. सोमवार को वाराणसी जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, मतदाताओ का जताएंगे आभार

सोमवार को वाराणसी जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, मतदाताओ का जताएंगे आभार

वाराणसी पहुंचने के बाद पीएम मोदी सड़क मार्ग से पुलिस लाइन से बांसफाटक तक जायेंगे। उनका काफिला शहर के विभिन्न हिस्सों से गुजरेगा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सूत्रों के अनुसार वह सोमवार सुबह काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करेंगे और बाद में अपनी पार्टी भाजपा के कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करेंगे।

Bhasha Bhasha
Updated on: May 26, 2019 19:09 IST
modi- India TV
Image Source : PTI सोमवार को वाराणसी जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी

वाराणसी। केंद्र में एकबार फिर से नरेंद्र मोदी सरकार बनने जा रही है। पीएम नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार वाराणसी के रिकॉर्ड जीत हासिल की है। पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी के मतदाताओं का आभार जताने के लिए और प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी की यात्रा करेंगे।

वाराणसी पहुंचने के बाद पीएम मोदी सड़क मार्ग से पुलिस लाइन से बांसफाटक तक जायेंगे। उनका काफिला शहर के विभिन्न हिस्सों से गुजरेगा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सूत्रों के अनुसार वह सोमवार सुबह काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करेंगे और बाद में अपनी पार्टी भाजपा के कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करेंगे। शनिवार को मोदी ने ट्वीट किया कर खुद भी काशी जाने की जानकारी दी थी।

वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के भारी बंदोबस्त किए गए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी जहां से गुजरेंगे वहां सुरक्षा, अर्धसैनिक और विशेष सुरक्षा दल के कर्मी बड़ी संख्या में तैनात किये गये हैं। आपको बता दें कि वाराणसी से लोकसभा चुनाव 4.79 लाख वोटों के अंतर से जीतने के बाद पीएम मोदी की अपने निर्वाचन क्षेत्र की यह पहली यात्रा होगी। 19 मई के मतदान से पहले एक वीडियो संदेश में मोदी ने अपने आप को ‘काशीवासी’ बताया था और इस नगरी को अपना मार्गदर्शक कहा था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment