1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. PHOTOS: फिल्म 'पद्मावत' पर करणी सेना का कोहराम, कहीं आगजनी, कहीं तोड़फोड़...तो कहीं जाम

PHOTOS: फिल्म 'पद्मावत' पर करणी सेना का कोहराम, कहीं आगजनी, कहीं तोड़फोड़...तो कहीं जाम

पद्मावत को लेकर करणी सेना का कोहराम जारी है। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है लेकिन करणी सेना शहर शहर गदर काट रही है...

Reported by: Bhasha [Published on:22 Jan 2018, 3:32 PM IST]
noida- India TV
noida

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में पद्मावत फिल्म के विरोध में कल शाम हत्या का प्रयास, आगजनी व बलवा और तोड़फोड़ करने के आरोप में पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार किया। अदालत ने सभी आरोपियों को आज 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि कल शाम सैकड़ों की संख्या में राजपूत समाज के लोगों ने नोएडा के डीएनडी पुल पर जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की। भीड़ ने तलवार, ईट पत्थर आदि से डीएनडी टोल प्लाजा पर नियुक्त कर्मचारियों और जनता पर जानलेवा हमला किया।

उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने कल रात करवाई करते हुए नामजद आरोपी शिवराणा, शिवम, हिमांशु, अनुज, रजनीश, तुषार, मोहित, ललित, संदीप, प्रशांत मानवेन्दर, अनुज और श्रवण को कल रात को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि आज राहुल, रोहित व संजय को थाना सेक्टर 20 पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

padmaavat protest

padmaavat protest

पद्मावत को लेकर करणी सेना का कोहराम जारी है। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है लेकिन करणी सेना शहर शहर गदर काट रही है। कहीं आगजनी हो रही है, कहीं तोड़फोड़ तो कहीं जाम लगाकर नारेबाजी हो रही है। देशभर में हिंसक प्रदर्शन हो रहा है। राजस्थान से लेकर गुजरात तक मध्य प्रदेश से लेकर महाराष्ट्र तक हरियाणा से लेकर उत्तर प्रदेश तक बवाल हो रहा है। करणी सेना ऐसी गुंडागर्दी पर उतारू है। शहर शहर कोर्ट और कानून का माखौल उड़ाया जा रहा है।

ticket counter

ticket counter

अधिकारी ने बताया कि फिल्म पद्मावत के विरोध में कल जनपद के अन्य जगहों पर भी विरोध हुआ था अन्य मामलों में थाना कासना में दरोगा सतवीर सिंह ने 500 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि इन लोगों ने ग्रेटर नोएडा स्थित ग्रैंड वेनिस मॉल में तोड़फोड़ और पथराव किया।

noida police

noida police

वहीं थाना दादरी में दरोगा ज्ञानेंद्र सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया है कि रमेश रावल, संजीव मोहन आदि ने गांव घोड़ी बछेड़ा में आयोजित पंचायत में सैकड़ों लोगों को संबोधित करते हुए फिल्म पद्मावत के विरोध में भड़काऊ भाषण दिया तथा भीड़ को उत्तेजित किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: फिल्म पद्मावत के विरोध में तोड़फोड़, आगजनी, 16 लोग गिरफ्तार
Write a comment
the-accidental-pm-300x100