1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. पुलिस के ऑपरेशन क्लीन में नपे सड़क पर नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले, कटे चालान और जब्त हुए वाहन

पुलिस के ऑपरेशन क्लीन में नपे सड़क पर नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले, कटे चालान और जब्त हुए वाहन

नोएडा पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन में उन गाड़ियों को निशाने पर लिया जो सड़क पर नियमों की धज्जियां उड़ा रही थीं।

Atul Bhatia Atul Bhatia
Updated on: July 08, 2019 17:19 IST
Operation clean- India TV
Operation clean

नोएडा: नोएडा पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन में उन गाड़ियों को निशाने पर लिया जो सड़क पर नियमों की धज्जियां उड़ा रही थीं। पुलिस की नजर उन वाहनों पर हैं जिनकी नंबर प्लेट पर नंबर नहीं बल्कि जाति या कुछ अन्य लिखा है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन में ऐसी ही गाड़ियों के या तो चालान किए या फिर उन्हें जब्त कर लिया। ऑपरेशन के दौरान पुलिस को कई वाहन मिले जिनकी नंबर प्लेट पर गुर्जर, यादव, प्रधान या ठाकुर साहब जैसे टाइटल या जाती लिखी थीं।

पुलिस ने नोएडा के थाना-24 में एक बाइक को जब्त किया है, जिसकी नंबर प्लेट पर गुर्जर लिखा हुआ है। वहीं, सेक्टर 71 थाने में भी एक बुलेट को जब्त किया। इस बाइक की आगे की नंबर प्लेट पर प्रधान लिखा था और पीछे की नंबर प्लेट पर ठाकुर लिखा था। बता दें कि नोएडा पुलिस जगह-जगह ऑपरेशन क्लीन चला रही है। 

ऑपरेशन क्लीन के तहत नोएडा पुलिस गाड़ियों की ब्लैक फ़िल्म भी उतार रही हैं और टिंटेड ग्लास वाली गाडियों के चालान भी किए जा रहे हैं। गौतमबुद्धनगर के एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि ऐसी कार्रवाई आगे भी चलती रहेगी। फिलहाल पुलिस की इस कार्रवाई को सोशल मीडिया पर जमकर वाहवाही मिल रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley