1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. बुलंदशहर हिंसा: देर से ही सही लेकिन पुलिस को मिली एक और सफलता, अब तक कुल 35 गिरफ्तार

बुलंदशहर हिंसा: देर से ही सही लेकिन पुलिस को मिली एक और सफलता, अब तक कुल 35 गिरफ्तार

बुलंदशहर में पिछले महीने हुई हिंसा के मामले में सोमवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 08, 2019 8:13 IST
बुलंदशहर में पिछले...- India TV
Image Source : PTI बुलंदशहर में पिछले महीने हुई हिंसा के मामले में सोमवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। (File Photo)

मेरठ (उत्तर प्रदेश): बुलंदशहर में पिछले महीने हुई हिंसा के मामले में सोमवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। इसी के साथ बुलंदशहर हिंसा मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या बढ़ कर 35 हो गई है। पुलिस ने ये जानकारी दी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (नगर) अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया, ‘‘ प्राथमिकी में पवन कुमार का नाम दर्ज था, जो फरार चल रहा था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।''

पुलिस ने बताया कि सियाना तहसील में बुगारसी रोड के पास से सोमवार दोपहर 32 वर्षीय कुमार को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और कोशिश कर रही है कि मामले में गिरफ्तार किए गए युवक के जरिए कोई और लीड मिले, जिससे आगे बढ़ा जा सके। श्रीवास्तव ने बताया, ‘‘ हम कुमार से पूछताछ कर रहे हैं और मामले में आगे बढ़ने के लिए अधिक जानकारियां और सबूत जुटा रहे हैं। 

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर के शुरूआत में पुलिस निरीक्षक सुबोध कुमार और सुमित कुमार नाम के एक युवक की भीड़ द्वारा की गई हिंसा में मौत हो गई थी। गांव के बाहर गोवंश के अवशेष मिलने के बाद जिले के सियाना तहसील में हिंसा भड़की थी। तभी से पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और सभी आरोपियों की तलाश में है। अब धीरे-धीरे आरोपियों के गिरेबान तक पुलिस पहुंच रही है।

(इनपुट-भाषा)

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13