1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा: पुलिस ने 48 घंटों में बरामद की लूटी गई कैब, मुठभेड़ में दो लुटेरे घायल

नोएडा: पुलिस ने 48 घंटों में बरामद की लूटी गई कैब, मुठभेड़ में दो लुटेरे घायल

नोएडा पुलिस ने 48 घंटों के भीतर लूटी गई कैब को बरामद करने में कामयाबी पाई है। पुलिस ने रविवार की रात को मुठभेड़ के बाद दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 02, 2019 11:37 IST
Noida Encounter - India TV
Noida Encounter 

नोएडा। नोएडा पुलिस ने 48 घंटों के भीतर लूटी गई कैब को बरामद करने में कामयाबी पाई है। पुलिस ने रविवार की रात को मुठभेड़ के बाद दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में दोनों लुटेरे घायल हो गए और जिला अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। 

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने सोमवार को बताया कि गाजियाबाद निवासी ओला कैब चालक इमरान से तीन लुटेरों ने 31 अगस्त की रात मारपीट कर उसकी कैब, पर्स, मोबाइल फोन और नगद राशि लूट ली थी। उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही थाना फेस-2 दो पुलिस को बीती रात लुटेरों के एक कंपनी के पास होने की सूचना मिली। पुलिस ने घेराबंदी की तो लुटेरों ने गोलीबारी की। 

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एटा निवासी मनोज और गौतमबुद्ध नगर निवासी जतिन उर्फ बॉबी घायल हो गए। जायसवाल ने बताया कि उनका एक साथी भाग निकला। एसपी ने बताया कि मनोज और जतिन को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से लूटी गई कार, मोबाइल फोन, खाली कारतूस, कुछ नगदी और पर्स बरामद हुआ है। जायसवाल ने बताया कि आरोपियों ने लूटपाट की कई वारदात में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि आरोपी पहले भी जेल जा चुके हैं। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban