1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. यूपी: महागठबंधन में RLD की एंट्री का औपचारिक ऐलान, चुनाव लड़ने के लिए मिलीं तीन सीटें

यूपी: महागठबंधन में RLD की एंट्री का औपचारिक ऐलान, चुनाव लड़ने के लिए मिलीं तीन सीटें Read In English

पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह की अगुवाई वाले राष्ट्रीय लोकदल (RLD) की सपा-बसपा गठबंधन से तालमेल की मंगलवार को औपचारिक घोषणा कर दी गई।

Written by: Bhasha [Updated:05 Mar 2019, 5:59 PM IST]
महागठबंधन में RLD की...- India TV
Image Source : ANI महागठबंधन में RLD की एंट्री का औपचारिक ऐलान

लखनऊ: पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह की अगुवाई वाले राष्ट्रीय लोकदल (RLD) की सपा-बसपा गठबंधन से तालमेल की मंगलवार को औपचारिक घोषणा कर दी गई। RLD लोकसभा के आगामी चुनाव में उत्तर प्रदेश की तीन सीटों पर चुनाव लड़ेगा। सपा प्रमुख अखिलेश यादव और RLD महासचिव जयंत चौधरी ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में यह ऐलान किया। 

दोनों नेताओं ने बताया कि RLD प्रदेश की मथुरा, बागपत और मुजफ्फरनगर लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। अखिलेश ने एक सवाल पर कहा कि कांग्रेस भी उनके गठबंधन में शामिल है। इसके तहत उसके लिए अमेठी और रायबरेली सीटें छोड़ी गई हैं।

सपा प्रमुख ने कहा कि गठबंधन के सभी साथी मिलकर भाजपा को हराएंगे। गठबंधन के तहत RLD को मथुरा, बागपत और मुजफ्फरनगर सीटें दिए जाने का निर्णय पहले ही ले लिया गया था, मगर इसकी औपचारिक घोषणा आज की गई है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Official announcement for RLD entry in Mahagathbandhan with BSP and SP in Uttar Pradesh
Write a comment
ipl-2019