1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. दिन-दहाड़े सपा नेता के घर में घुसकर लूट, 6 महीने के अंदर दूसरी घटना

दिन-दहाड़े सपा नेता के घर में घुसकर लूट, 6 महीने के अंदर दूसरी घटना

सपा नेता ने बताया कि पुलिस यदि इस घटना का खुलासा एक हफ्ते के अंदर नहीं करती है तो वह अपने परिवार सहित एसएसपी कार्यालय पर धरने पर बैठ जाएंगे...

Reported by: Bhasha [Published on:30 Jan 2018, 5:36 PM IST]
robbery demo pic- India TV
robbery demo pic

नोएडा: नोएडा शहर निवासी सपा के एक नेता के घर में घुसकर हथियारबंद बदमाशों ने उनकी मां से सोने की चेन लूट ली। घटना की रिपोर्ट थाना सेक्टर-49 में दर्ज कराई गई है।

Related Stories

योगी आदित्यनाथ को बदनाम करने की साजिश का खुलासा, दो सपा नेता गिरफ्तार

पुलिस उपाधीक्षक नगर तृतीय अवनीश कुमार ने बताया कि सेक्टर 49 निवासी ऊषा भटनागर ने थाना सेक्टर 49 में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा है कि वह कल दोपहर बाजार से सब्जी खरीद कर अपने घर लौटी। वह जैसे ही अपने घर के अंदर घुसीं हथियारबंद दो बदमाश उनके पीछे-पीछे घर में घुस गए। बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर उनकी कनपटी पर पिस्तौल लगा दी। बदमाश महिला के गले से सोने की चेन तोड़कर भाग गए।

पीड़िता के बेटे एवं सपा के व्यापार सभा के पूर्व सचिव राकेश भटनागर ने बताया कि यह सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। उनके अनुसार पुलिस इस मामले में लीपापोती करने में लगी है। उनके घर में ऐसी घटना छह माह के अंदर दूसरी बार हुई है। पिछली घटना जुलाई, 2017 में हुई थी।

उन्होंने बताया कि पुलिस यदि इस घटना का खुलासा एक हफ्ते के अंदर नहीं करती है तो वह अपने परिवार सहित एसएसपी कार्यालय पर धरने पर बैठ जाएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: दिन-दहाड़े सपा नेता के घर में घुसकर लूट, 6 महीने के अंदर दूसरी घटना
Write a comment
the-accidental-pm-300x100