1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता, लोन के बहाने लोगों को ठगने वाले 9 को किया गिरफ्तार

नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता, लोन के बहाने लोगों को ठगने वाले 9 को किया गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि थाना फेस -3 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि सेक्टर 63 में स्थित नवजीवन इन्फो सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी के लोगों ने लोन दिलाने के नाम पर उससे 6 लाख 20 हजार रुपए ठग लिए हैं।

Bhasha Bhasha
Published on: June 24, 2019 18:30 IST
noida police- India TV
Image Source : SOCIAL MEDIA नोएडा पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नोएडा। नोएडा थाना फेस- 3 पुलिस ने फर्जी तरीके से लोन कराने के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले एक गैंग के नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। इस गैंग का सरगना फरार है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि थाना फेस -3 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि सेक्टर 63 में स्थित नवजीवन इन्फो सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी के लोगों ने लोन दिलाने के नाम पर उससे 6 लाख 20 हजार रुपए ठग लिए हैं।

उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने ए-82 सेक्टर 63 में छापा मारकर लोगों को लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले फैसल, असद, समीर, बिलाल, मोहम्मद जैनुल, आरिफ, अजीम, अमन व मोहम्मद आकिल को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि इस गैंग का सरगना राजा उर्फ नजर नवाज फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने 90 हजार रुपए नगद, भारी मात्रा में कंपनी के लोन सैंक्शन फॉर्म, लेटर पैड, कंपनी को संचालित करने में प्रयोग होने वाले 19 मोबाइल फोन, दो कार आदि बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि अब तक इन लोगों ने हजारों लोगों से लोन दिलाने के नाम पर ठगी की है।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment