1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा अथॉरिटी ने काटी जीआईपी और लॉजिक्‍स मॉल की सीवर-पानी लाइन, करोड़ों का बिल बकाया

नोएडा अथॉरिटी ने काटी जीआईपी और लॉजिक्‍स मॉल की सीवर-पानी लाइन, करोड़ों का बिल बकाया

नोएडा अथॉरिटी ने शहर के प्रसिद्ध द ग्रेट इंडिया प्लेस (जीआईपी) मॉल और लॉजिक्स सिटी सेंटर मॉल की पानी और सीवर लाइन काट दी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 30, 2019 8:44 IST
TGIP Mall Noida- India TV
TGIP Mall Noida

नोएडा अथॉरिटी ने शहर के प्रसिद्ध द ग्रेट इंडिया प्‍लेस (जीआईपी) मॉल और लॉजिक्‍स सिटी सेंटर मॉल की पानी और सीवर लाइन काट दी है। इसके साथ ही अथॉरिटी ने एनएमसी हॉस्पिटल सहित 6 अन्‍य प्रतिष्‍ठानों के खिलाफ कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि इन लाखों रुपए का बिल बकाया है। कई बार नोटिस भेजने के बाद भी बिल भुगतान न होने पर यह कार्रवाई की गई है। 

समाचार एजेंसी एएनआई के नअुसार नोएडा अथॉरिटी ने यह कार्रवाई गुरुवार को की। इसके तह‍त सेक्‍टर 38ए स्थित जीआईपी मॉल और सेक्‍टर 32 स्थित लॉजिक्‍स सिटी सेंटर मॉल पर कार्रवाई की गई। अथॉरिटी के अनुसार जीआईपी मॉल पर 14.35 करोड़ रुपए का बकाया था। वहीं लॉजिक्‍स सिटी सेंटर मॉल पर 46 लाख रुपए का बिल बकाया था। इसके अलावा सेक्‍टर 30 स्थित एनएमसी हॉस्पिटल पर 46 लाख रुपए का बिल बकाया था। 

इसके अलावा छ: अन्‍य औद्योगिक इकाइयों पर भी कार्रवाई की गई है इन पर 18 लाख, 18 लाख, 12 लाख, 21 लाख, 10 लाख और 12 लाख रुपए का बकाया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment