1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा: सगे भाइयों ने जान से मारने की नीयत से बहन पर तेजाब डाला, नहर किनारे फेंका

नोएडा: सगे भाइयों ने जान से मारने की नीयत से बहन पर तेजाब डाला, नहर किनारे फेंका

बुलंदशहर के गुलावठी कस्बा निवासी हफजी की बेटी सलमा को उसके दो भाई इरफान और रिजवान अपनी रिश्तेदारी में ले जाने के बहाने कार में बैठाकर घर से ले आए। इस दौरान दोनों भाइयों ने जान से मारने की नीयत से उसके ऊपर तेजाब डाल दिय...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 09, 2019 23:24 IST
Representational pic- India TV
Representational pic

नोएडा: यहां दादरी थाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित कोट पुल के पास एक युवती को जान मारने की नीयत से उसके दो सगे भाइयों ने तेजाब डालकर जला दिया और उसे नहर के पास फेंककर फरार हो गए।

पुलिस उपाधीक्षक दादरी अविनाश कुमार ने बताया कि बुलंदशहर के गुलावठी कस्बा निवासी हफजी की बेटी सलमा को उसके दो भाई इरफान और रिजवान अपनी रिश्तेदारी में ले जाने के बहाने कार में बैठाकर घर से ले आए। इस दौरान दोनों भाइयों ने जान से मारने की नीयत से उसके ऊपर तेजाब डाल दिया और नहर के पास फेंककर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत बिगडने पर उसे जिला अस्पताल से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। युवती के पुलिस ने बयान दर्ज किए है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment