1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मुरादाबाद में पुलिस वैन पर हमला, दो पुलिसकर्मियों की मौत, एक घायल

मुरादाबाद में पुलिस वैन पर हमला, दो पुलिसकर्मियों की मौत, एक घायल

मुरादाबाद के बनियाठेर थाना क्षेत्र में कैदियों को लेकर जा रही वैन पर बदमाशों ने हमला कर दिया। हमले में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 17, 2019 19:39 IST
प्रतिकात्मक तस्वीर- India TV
प्रतिकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: यूपी के मुरादाबाद के बनियाठेर थाना क्षेत्र में कैदियों को संभल से मुरादाबाद लेकर जा रही पुलिस वैन पर बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग में दो पुलिसकर्मियों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक बदमाश अपने साथ दो कैदियों को भी छुड़ाकर ले भागने में कामयाब हो गए। बताया जाता है कि बदमाशों ने पहले पुलिसकर्मियों आंखों पर मिर्ची पाउडर फेंका और उसके बाद वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक बदमाश अपने साथ पुलिसकर्मियों की 2 रायफल भी छीनकर लेते गए।

अपर पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) पी.वी. रामाशास्त्री ने बताया कि मुरादाबाद की जेल से पेशी पर सम्भल जिले की चंदौसी स्थित अदालत लाए गए कुल 24 मुल्जिमों को वापस मुरादाबाद जेल ले जाया जा रहा था। उन्होंने बताया कि रास्ते में शाम करीब पांच बजकर 20 मिनट पर बनियाठेर थाना क्षेत्र के धन्नूमल तिराहे के पास अज्ञात बदमाशों ने घात लगाकर यह वारदात अंजाम दी। रामाशास्त्री ने बताया कि अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। हत्यारों और फरार मुल्जिमों की तलाश की जा रही है। (इनपुट-भाषा)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment