1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मोहसिन रजा ने मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक पर उठाए सवाल, कहा- फंड की करवाएंगे जांच

मोहसिन रजा ने मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक पर उठाए सवाल, कहा- फंड की करवाएंगे जांच

यूपी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने लखनऊ के दारुल उलूम नदवा में हुई ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) की बैठक पर सवाल उठाए।

Vishal Pratap Singh Vishal Pratap Singh
Published on: October 12, 2019 13:16 IST
Mohsin Raza questioned on All India Muslim Personal Law Board meeting - India TV
Mohsin Raza questioned on All India Muslim Personal Law Board meeting 

लखनऊ: यूपी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने लखनऊ के दारुल उलूम नदवा में हुई ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) की बैठक पर सवाल उठाए। रजा ने कहा कि “ये चंद लोगों की संस्था है, जो सिर्फ मुसलमानों के शोषण का काम करती है। ये लोग सिर्फ गुमराह कर रहे हैं। सरकार को इन्हें जवाब देना होगा। सरकार इनकी जांच करवाएगी कि आखिर इनकी फंडिंग कहां से आती है।”

उन्होंने कहा कि “अभी टेरर फंडिंग के मामले में लोग पकड़े गए हैं। इनके फंड कहां से आते हैं ये भी सबको जानना जरूरी है।” मोहसिन रजा ने कहा कि “इनकी बैठक कोर्ट के खिलाफ है। जब कोर्ट फैसला लेने वाली है तो ये भला क्यों मीटिंग कर रहे हैं। यहां 6 महीने के अंदर दूसरी मीटिंग हुई है। ये लोग क्यों कर रहे हैं, इनको बताना चाहिए। आज की मीटिंग की जानकारी न इन्होंने और न नदवा प्रशासन ने सरकार को दी। हम इनसे इसपे भी जवाब लेंगे।”

दरअसल, शनिवार को लखनऊ के दारुल उलूम नदवा में AIMPLB की बैठक हुई, जिसमें मौलाना राबे हसन और खालिद राशिद फिरंगी महली मोजूद रहे। बैठक का सबसे अहम मुद्दा राम मंदिर-बाबरी मस्जिद रहा है। वहीं, मौलाना खालिद रशीद ने कहा कि ‘मस्जिद भी शहीद हुई और तैयाग भी हम करें।’

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13