1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. तेज रफ्तार ट्रक बना 'काल', छह लोगों की मौत, कई घायल

तेज रफ्तार ट्रक बना 'काल', छह लोगों की मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश में मंगलवार को नए साल के मौके पर एक दुखद हादसे की खबर सामने आई है। राज्य के चंदौली जिले में एक सड़क दुर्घटना में छह लोग मारे गए हैं।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:01 Jan 2019, 2:17 PM IST]
हादसे के बाद मौके पर...- India TV
हादसे के बाद मौके पर जमा भीडड

चंदौली: उत्तर प्रदेश में मंगलवार को नए साल के मौके पर एक दुखद हादसे की खबर सामने आई है। राज्य के चंदौली जिले में एक सड़क दुर्घटना में छह लोग मारे गए हैं, जबकि कई अन्य घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि एक ट्रक चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया। जिसके बाद ट्रक गांव इलिया में सड़क किनारे बसी एक दलित बस्ती में जा घुसा। 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया दिया। इस दौरान मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने भी पहुंचकर राहत और बचाव कार्य का जायजा लिया। हादसे के बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया। जिसे देखते हुए प्रशासन ने मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया। 

बताया जा रहा है कि ट्रक में गोवंश लदे थे। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। ग्रामीणों ने बताया कि गोवंश लदा ट्रक बिहार की ओर जा रहा था। लेकिन, तेज रफ्तार होने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर मकान में घर गया। मामले की गंभीरता और जनहानी को देखते हुए जिलाधिकारी ने सभी मृतकों के परिवारवालों को 5-5 लाख रुपये देने की घोषणा की है। इसके अलावा डीएम ने मृतकों के परिवारवालों को आवासीय पट्टा भी दिए जाने की बात कही।

(इनपुट- IANS और भाषा)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Missive road accident by high speed truck in chandauli of uttar pradesh
Write a comment
the-accidental-pm-300x100