1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. यूपी: पंजाब से आए परिचितों ने प्रसाद में दिया जहर, 1 की मौत, 4 भर्ती

यूपी: पंजाब से आए परिचितों ने प्रसाद में दिया जहर, 1 की मौत, 4 भर्ती

पंजाब से आए कुछ परिचितों ने परिवार के पांचों सदस्यों को प्रसाद के बहाने जहर देकर बेहोश कर दिया और घर में रखे जेवर समेत लाखों का माल लेकर फरार हो गए।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: October 10, 2018 16:01 IST
mirzapur- India TV
mirzapur

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में पंजाब से आए परिचितों के प्रसाद के नाम पर जहर देने से जहां सेवानिवृत्त उपप्रधानाचार्य की मौत हो गई, वहीं परिवार के चार सदस्य बेहोश मिले, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आशंका जताई जा रही है कि जहर देकर घर में लूटपाट भी की गई है। घटना को अंजाम दे पंजाब से आए दो से चार लोग फरार बताए जा रहे है। पुलिस जांच में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, शहर कोतवाली के वासलिगंज इलाके में रहने वाले डा. गोपाल कृष्ण सिन्हा राजस्थान इंटर कॉलेज के उपप्रधानाचार्य पद से सेवानिवृत्त हुए थे। वह यहां अपने परिवार के साथ रह कर होम्योपैथी की प्रैक्टिस करते थे। सोमवार देर रात पंजाब से आए कुछ परिचितों ने परिवार के पांचों सदस्यों को प्रसाद के बहाने जहर देकर बेहोश कर दिया और घर में रखे जेवर समेत लाखों का माल लेकर फरार हो गए।

घटना का पता मंगलवार सुबह उस वक्त लगा जब पड़ोसियों ने घर की स्थिति देखी और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर कोतवाल अरुण यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और अचेतावस्था सभी को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां गोपाल कृष्ण की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी, बेटा, बहू व पोती का इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment