1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह ने SP-BSP की ली चुटकी, बोले- ‘इनके नहीं मिलते गुण, जल्द टूटेगा गठबंधन’

केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह ने SP-BSP की ली चुटकी, बोले- ‘इनके नहीं मिलते गुण, जल्द टूटेगा गठबंधन’

केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा है कि किसी भी गठबंधन के लिए गुणों का मिलना बहुत जरूरी है लेकिन सपा और बसपा के गुण ही नहीं मिलते हैं, ऐसे में ये गठबंधन ज्यादा लंबा नहीं चलेगा।

Written by: Bhasha [Published on:16 Jan 2019, 7:58 PM IST]
केंद्रीय विदेश...- India TV
Image Source : PTI केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह (File Photo)

हापुड़: केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा है कि किसी भी गठबंधन के लिए गुणों का मिलना बहुत जरूरी है लेकिन सपा और बसपा के गुण ही नहीं मिलते हैं, ऐसे में ये गठबंधन ज्यादा लंबा नहीं चलेगा। वीके सिंह ने आरोप लगाया कि ये दोनों दल (समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी) धोखा देने में माहिर हैं और जनता इनके कुशासन और काले कारनामों को जानती है।

उन्होंने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से BJP दोबारा सरकार बनाएगी। BJP नेता के माता के निधन पर शोक प्रकट करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने हापुड़ में कहा कि ‘‘जब रिश्ता तय करते हैं तो गुणों को मिलाया जाता है। यदि लड़का-लड़की के गुण नहीं मिलते हैं तो रिश्ता नहीं होता है। ऐसा ही कुछ हाल सपा और बसपा के गठबंधन का है।’’

गन्ना किसानों को भुगतान नहीं दिए जाने के मामले पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसानों का करीब 90 प्रतिशत गन्ना भुगतान हो चुका है। उन्होंने कहा कि इस मामले में प्रदेश सरकार गंभीर है और बहुत जल्द किसानों का भुगतान कराने के साथ-साथ मामले में उन मिल मालिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी जिन्होंने देरी की है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Minister of State for External Affairs general vk singh attacks on SP-BSP alliance
Write a comment
ipl-2019