1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. जज का घर भी नहीं सुरक्षित, चोरों ने लाखों का माल उड़ाया, जांच में जुटी पुलिस

जज का घर भी नहीं सुरक्षित, चोरों ने लाखों का माल उड़ाया, जांच में जुटी पुलिस

जिला न्यायालय परिसर स्थित सिविल कोर्ट में तैनात महिला न्यायाधीश के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये का माल पार कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 25, 2019 15:15 IST
यूपी : महिला जज के घर से चोरों ने लाखों का माल उड़ाया, जांच में जुटी पुलिस- India TV
यूपी : महिला जज के घर से चोरों ने लाखों का माल उड़ाया, जांच में जुटी पुलिस

मेरठ। जिला न्यायालय परिसर स्थित सिविल कोर्ट में तैनात महिला न्यायाधीश के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये का माल पार कर दिया। बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के मेरठ रोड स्थित एक कॉलोनी में रहने वाली महिला जज के घर में चोरों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब वह अपने पति से मिलने देहरादून गई हुई थीं। न्यायाधीश के मकान में चोरी की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। हालांकि, न्यायाधीश ने कोतवाली में तहरीर दी है। 

जानकारी के अनुसार, बीते शनिवार को महिला जज घर को लॉक करके पति से मिलने देहरादून गई थीं। इसी दौरान चोरों ने उनके मकान पर धावा बोल दिया। चोर छत के रास्ते से दरवाजे का ताला तोड़कर मकान में दाखिल हो गए। चोर उनके घर से 2 गैस सिलिंडर, एलईडी, इन्वर्टर व ब्रांडेड कपड़े चोरी कर ले गए हैं। गनीमत रही कि चोरों के हाथ घर में रखी लाखों की जूलरी नहीं लगी, वर्ना नुकसान ज्यादा हो सकता था। सोमवार सुबह जब वह देहरादून से वापस घर लौटीं तो तो उन्हें ताले टूटे मिले। घर का सामान तितर-बितर पड़ा देखकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस, फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंचे। घटनास्थल की बारीकी से जांच पड़ताल की गई।

सीओ सिटी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि जज की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि मेरठ रोड स्थित मधुबन कॉलोनी निवासी अभिषेक राज देहरादून स्थित एक विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर तैनात हैं और उनकी पत्नी जिला न्यायालय परिसर स्थित सिविल कोर्ट में न्यायाधीश हैं, अभिषेक देहरादून में रहते हैं। वहीं कोतवाली प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है, जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment