1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मेरठ: पति की हत्या की गवाह महिला और बेटे की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

मेरठ: पति की हत्या की गवाह महिला और बेटे की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

मेरठ के परतापुर में पति की हत्या में गवाह एक महिला और उसके बेटे की दिन-दहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि हत्या के मामले में गुरुवार को मां-बेटे की कोर्ट में गवाही थी।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:24 Jan 2018, 11:12 PM IST]
Meerut murder- India TV
Meerut murder

मेरठ: परतापुर में पति की हत्या में गवाह एक महिला और उसके बेटे की दिन-दहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि हत्या के मामले में गुरुवार को मां-बेटे की कोर्ट में गवाही थी। जिसके चलते आरोपियों ने गवाही से पहले ही दोनों को गवाही देने पर हत्या की धमकी मिली थी। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

जानकारी के मुताबिक सोरखा के रहनेवाले नरेन्द्र की अक्टूबर 2016 में जमीनी रंजिश के चलते हत्या कर दी गई थी। इस मामले मृतक के भतीजों मालू उर्फ सोबीर और उसके भाई मांगे सहित अन्य कुछ लोगों को नामजद कराते हुए मृतक के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया था। मालू उर्फ सोबीर को पुलिस ने जेल भेज दिया। जबकि मांगे सहित अन्य कई आरोपी अब तक फरार हैं। नरेन्द्र की हत्या के मामले में उसकी पत्नी निछेत्तर कौर और पुत्र बलविंद्र उर्फ भोलू गवाह थे। गुरुवार को उनकी कोर्ट में गवाही होनी थी। आरोप है कि फरार चल रहे आरोपियों ने गवाही देने पर दोनों के कत्ल का ऐलान किया था।

आज बुधवार को बारह बजे के निछेत्तर कौर घर के बाहर बैठी थीं। इसी दौरान हमलावरों ने गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी। वहीं बलविंद्र उर्फ भोलू को कार से जाते समय गांव के रास्ते में गोलियों से भून दिया। मां-बेटे की हत्या कर हत्यारे फरार हो गए। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। जानकारी के बाद सीओ ब्रहमपुरी अखिलेश भदौरिया भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि हत्यारे मृतकों के परिवार के लोग ही हैं जिनकी प्रधानी के चुनाव को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है। हत्यारोपियों की पुलिस सरगर्मी से तालाश कर रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: मेरठ: पति की हत्या की गवाह महिला और बेटे की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात: Meerut: witness of murder case woman and son shot dead
Write a comment