1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश: योगीराज में नॉनस्टॉप एनकाउंटर, मेरठ में इनामी अपराधी पुलिस मुठभेड़ में घायल

उत्तर प्रदेश: योगीराज में नॉनस्टॉप एनकाउंटर, मेरठ में इनामी अपराधी पुलिस मुठभेड़ में घायल

खुद को पुलिस से घिरता देख गैंगस्टर अर्जुन ने पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में अर्जुन को दो गोलियां लगी। अर्जुन पर 25 हज़ार रुपए का इनाम था। हालांकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:07 Mar 2018, 9:49 AM IST]
Meerut-Wanted-criminal-nabbed-in-encounter- India TV
उत्तर प्रदेश: योगीराज में नॉनस्टॉप एनकाउंटर, मेरठ में इनामी अपराधी पुलिस मुठभेड़ में घायल

नई दिल्ली: योगीराज में अपराधियों का दनादन एनकाउंटर हो रहा है। पुलिस के एक्शन से शातिर अपराधियों के हौसले पस्त हैं। मेरठ में देर रात पुलिस ने डबल एनकाउंटर में 3 शातिर बदमाशों को धर दबोचा। इन अलग-अलग मुठभेड़ों में दारोगा बृजपाल की पत्नी का हत्यारा मुठभेड़ में पकड़ा गया। शातिर अपराधी अर्जुन मेरठ में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। वो अपने एक साथी के साथ सदर बाज़ार इलाके में पहुंचा था। STF को जैसे ही उसकी मौजूदगी की सूचना मिली, पुलिस के साथ STF की टीम ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली।

खुद को पुलिस से घिरता देख गैंगस्टर अर्जुन ने पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में अर्जुन को दो गोलियां लगी। अर्जुन पर 25 हज़ार रुपए का इनाम था। हालांकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। बता दें कि अर्जुन राणा ने शराब के लिए दरोगा के बेटे कविंद्र से पांच सौ रुपये मांगे थे। पैसे नहीं देने पर अर्जुन ने दरोगा की पत्नी सुमन और कविंद्र को गोली मार दी थी। जिसके बाद से वह फरार चल रहा था। राणा के खिलाफ कई सारे मुकदमें भी दर्ज हैं।

इधर मेरठ के रेलवे रोड के जैन नगर तिराहे पर भी देर रात मुठभेड़ में 2 वॉन्टेड क्रिमिनल्स को पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस की चेकिंग के दौरान दोनों हथियार लहराकर भागने लगे। पुलिस के साथ मुठभेड़ में गोली लगने से नदीम और जावेद जख्मी हो गए जिसके बाद दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। बदमाशों के पास से लूट के 5 मोबाइल फोन, एक अपाचे बाइक बरामद हुई है। ये दोनों शातिर अपराधी अक्सर मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देते थे और मंगलवार को भी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।

यूपी में पुलिस के नॉनस्टॉप एनकाउंटर से अपराधियों के हौसले पस्त हैं। सीएम योगी ने खुद क्रिमिनल्स के खिलाफ सख्त एक्शन के निर्देश दिए हैं। साफ है आगे भी अपराधियों के खिलाफ पुलिस का एक्शन जारी रहेगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: उत्तर प्रदेश: योगीराज में नॉनस्टॉप एनकाउंटर, मेरठ में इनामी अपराधी पुलिस मुठभेड़ में घायल - Meerut: Wanted criminal nabbed in encounter
Write a comment