1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. VIDEO: मेरठ में पुलिस ने किन्नरों पर भांजी लाठियां, ये है वजह

VIDEO: मेरठ में पुलिस ने किन्नरों पर भांजी लाठियां, ये है वजह

मेरठ शहर में बधाई मांगने को लेकर किन्नरों के दो पक्ष सोमवार को आपस में भिड़ गए और उनके बीच मारपीट हुई और लाठियां चलीं। दोनों पक्षों के किन्नरों ने लालकुर्ती निवासी एक घर में जमकर उत्पात मचाया। 

Bhasha Bhasha
Published on: June 10, 2019 21:18 IST
VIDEO: मेरठ में पुलिस ने...- India TV
Image Source : INDIA TV VIDEO: मेरठ में पुलिस ने किन्नरों पर भांजी लाठियां, ये है वजह

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में बधाई मांगने को लेकर किन्नरों के दो पक्ष सोमवार को आपस में भिड़ गए और उनके बीच मारपीट हुई और लाठियां चलीं। दोनों पक्षों के किन्नरों ने लालकुर्ती निवासी एक घर में जमकर उत्पात मचाया। मामला यहीं नहीं थमा, दोनों पक्ष थाने पहुंच गए और यहां भी जमकर हंगामा किया। यहां पुलिस के समझाने पर जब किन्नर पक्ष के लोग नहीं माने तो पुलिस ने जमकर लाठियां भाजीं।

लालकुर्ती प्रभारी रोजंत त्यागी ने कहा कि इस इलाके के किन्नरों का दूसरे इलाके के किन्नरों से झगड़ा हो गया था। इस मामले में नौ किन्नरों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, सोमवार सुबह बधाई लेने दूसरे इलाके के किन्नर लाली, मां का लाल, तमन्ना, आमिर और सोनिया जब कमल नाम के युवक के यहां पहुंचे तो उसी इलाके के किन्नर के उस्ताद नीलफर, चांदनी, रानी, शेरशाह, पराठा वहां पहुंच गए और उनकी आपस में बधाई लेने और इलाके को लेकर आपस में मारपीट हो गई। इस दौरान लाठी-डंडे चले जिससे वहां जमकर गाली-गलौज हुई और एक दूसरे के कपड़े फाड़ दिये गये।

पुलिस ने कहा कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाने का प्रयास किया तो किन्नरों ने पुलिकर्मियों के साथ भी हाथापाई शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने किन्नरों पर लाठियां भांजकर उन्हें वहां से खदेड़ा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment