1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मेरठ: शराब कारोबारी के अपहरण और हत्याकांड में बड़ा खुलासा, मामले में पत्नी गिरफ्तार

मेरठ: शराब कारोबारी के अपहरण और हत्याकांड में बड़ा खुलासा, मामले में पत्नी गिरफ्तार

राजेश अहलूवालिया दस दिन से लापता थे। एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि मंगलवार को गाजियाबाद की एक महिला को हिरासत में लिया था। पुलिस उससे जानकारी जुटाने में लगी थी तभी सूचना आई कि राजेश की पत्नी भी संदिग्ध हालत में लापता हो गई।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:08 Dec 2018, 10:44 AM IST]
मेरठ: शराब कारोबारी के अपहरण और हत्याकांड में बड़ा खुलासा, मामले में पत्नी गिरफ्तार- India TV
मेरठ: शराब कारोबारी के अपहरण और हत्याकांड में बड़ा खुलासा, मामले में पत्नी गिरफ्तार

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मेरठ में शराब कारोबारी राजेश आहलूवालिया के अपहरण और हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने अपहरण और हत्या के मामले में राजेश की पत्नी नीलांजना और उसकी सहेली को गिरफ्तार किया है। 

नीलांजना पर आरोप है कि चार करोड़ के प्रॉपर्टी विवाद में उसने राजेश की हत्या 25 लाख की सुपारी देकर करवाई। बता दें कि 25 नवंबर को शराब कारोबारी राजेश आहलूवालिया का अपहरण हुआ था जिसके एक दिन बाद यूपी के खुर्जा में उनकी हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि चार करोड़ की प्रॉपर्टी के विवाद में पत्नी ने हत्या कराई।

राजेश अहलूवालिया दस दिन से लापता थे। एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि मंगलवार को गाजियाबाद की एक महिला को हिरासत में लिया था। पुलिस उससे जानकारी जुटाने में लगी थी तभी सूचना आई कि राजेश की पत्नी भी संदिग्ध हालत में लापता हो गई। उनके परिजनों ने आरोप लगाया कि धमकी के बाद राजेश के पत्नी गायब हुई। 

वहीं राजेश की पत्नी की दोपहर में कॉल आई कि वह हरिद्वार में हैं। वह वापस सकुशल लौट आई। पुलिस के अनुसार, महिला ने बताया कि वह मंगलवार को बेगमपुल स्थित एक बैंक गई थीं। वहां से दो बदमाश उसे अगवा कर ले गए। उसके एक दिन बाद यूपी के खुर्जा में राजेश की हत्या कर दी गई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: मेरठ: शराब कारोबारी के अपहरण और हत्याकांड में बड़ा खुलासा, मामले में पत्नी गिरफ्तार
Write a comment