1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. भाई पर एक्‍शन से बढ़ा टेंशन: मायावती का पलटवार, भाजपा पर चुनाव में 2000 करोड़ की गड़बड़ी का लगाया आरोप

भाई पर एक्‍शन से बढ़ा टेंशन: मायावती का पलटवार, भाजपा पर चुनाव में 2000 करोड़ की गड़बड़ी का लगाया आरोप

अपने भाई पर हुई आयकर विभाग की कार्रवाई के बाद आज बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 19, 2019 13:59 IST
Mayawati- India TV
Image Source : ANI Mayawati
अपने भाई पर हुई आयकर विभाग की कार्रवाई के बाद आज बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह विपक्षी पार्टियों को निशाना बना रही है। शुक्रवार को आयोजित एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में मायावती ने भाजपा पर चुनावों के दौरान 2000 करोड़ के हेरफेर करने का आरोप लगाया है। 
 
गौरतलब है कि आयकर विभाग ने गुरुवार को बसपा सुप्रीमो मायावती के भाई आनंद कुमार की बेनामी संपत्ति जब्त की है। कल हुई कार्रवाई के तहत मायावती के भाई आनंद कुमार और उनकी पत्नी की 400 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त की गई है। यह संपत्ति उत्तर प्रदेश के नोएडा में स्थित है।

हम खुली किताब हैं 

 
मायावती ने आयकर विभाग की कार्रवाई को साजिश बताते हुए भाजपा पर उल्‍टा आरोप लगाया। मायावती ने कहा कि हम खुली किताब की तरह हैं। लेकिन भाजपा ने अपने शासन में जिस तरह बेनामी संपत्ति तैयार की है, भाजपा को इसका जवाब देना होगा।
 

मेरे परिवार को परेशान कर रही है सरकार 

 
मायावी ने कहा कि भाजपा केन्द्र की सत्ता का अब भी दुरुपयोग कर अपने विपक्षियों को षड्यंत्र के तहत जबरन फर्जी मामलों में फंसाकर उन्हें प्रताड़ित कर रही है। इसी क्रम में अब मेरे भाई-बहनों आदि को भी जबर्दस्ती परेशान किया जा रहा है, जो अति-निन्दनीय है, लेकिन इससे बसपा डरने और झुकने वाली नहीं है। ऐसी ही घिनौनी हरकत इसी पार्टी की सरकार ने सन् 2003 में भी आयकर और सीबीआई आदि के जरिए हमारे विरूद्ध की थी, जो सर्वविदित है, जिसमें फिर हमें अन्त में काफी संघर्ष के बाद उच्चतम न्यायलय में न्याय मिला।
Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment