1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मथुरा: दम्पति ने थाने में खुद को लगाई आग, निरीक्षक और दो दरोगा के खिलाफ मामला दर्ज

मथुरा: दम्पति ने थाने में खुद को लगाई आग, निरीक्षक और दो दरोगा के खिलाफ मामला दर्ज

मथुरा के सुरीर कोतवाली क्षेत्र में दबंगों द्वारा परेशान किए जाने के मामले में कथित रूप से कानूनी कार्रवाई न किए जाने से दुखी एक दम्पति ने थाने में ही मिट्टी का तेलकर छिड़ककर स्वयं को आग लगा ली।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 30, 2019 9:38 IST
Mathura Fire- India TV
Mathura Fire

मथुरा। मथुरा के सुरीर कोतवाली क्षेत्र में दबंगों द्वारा परेशान किए जाने के मामले में कथित रूप से कानूनी कार्रवाई न किए जाने से दुखी एक दम्पति ने थाने में ही मिट्टी का तेलकर छिड़ककर स्वयं को आग लगा ली। इस मामले में थाने के प्रभारी निरीक्षक और दो दरोगा को निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाने में स्वयं को आग लगाने वाले दम्पति की हालत गंभीर है। दम्पति की शिकायत पर रिपोर्ट नहीं लिखने के मामले में निरीक्षक अनूप सरोज, दरोगा दीपक नागर और सुनील कुमार सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सुरीरकलां निवासी जोगेंद्र और उसकी पत्नी चंद्रवती को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनकी हालत गंभीर है।

सुरीरकलां के कुछ युवक दम्पति की जमीन कब्जाने की कोशिश कर रहे थे और उन्हें परेशान कर रहे थे। जोगेंद्र ने कई बार कोतवाली सुरीर में इस बारे में शिकायत की लेकिन पुलिस आरोपियों के खिलाफ कथित रूप से कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी। ​एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि पूरे प्रकरण की जांच की जिम्मेदारी महावन क्षेत्र के क्षेत्राधिकारी जगवीर सिंह को दी गई है जो जल्द ही अपनी रिपोर्ट पेश करेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment