1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश: बांदा में युवक ने पत्नी और बच्चे को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

उत्तर प्रदेश: बांदा में युवक ने पत्नी और बच्चे को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

उत्तर प्रदेश में एक शख्स ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपनी पत्नी और ढाई महीने के बेटे को मौत के घाट उतार दिया।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:08 Nov 2018, 1:06 PM IST]
बांदा में युवक ने पत्नी और बच्चे को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला | PTI Representational- India TV
बांदा में युवक ने पत्नी और बच्चे को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला | PTI Representational

बांदा: उत्तर प्रदेश में एक शख्स ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपनी पत्नी और ढाई महीने के बेटे को मौत के घाट उतार दिया। घटना उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में बुधवार शाम को घटित हुई। बदौसा थाना क्षेत्र के चंदौर गांव के गर्गपुर डेरा में इस शख्स ने हत्याकांड को अपने ससुर और साले की मौजूदगी में अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी छत से कूद कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लाल भरत कुमार पाल ने गुरुवार को बताया कि चंदौर गांव के गर्गपुर डेरा में बुधवार शाम युवक रोहित शुक्ला (26) ने मायके जाने की तैयारी कर रही पत्नी नीलम (23) और ढाई महीने के बेटे की अपने ससुर और साले की मौजूदगी में कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह मकान की छत से कूद कर फरार हो गया। एएसपी ने बताया कि पति-पत्नी के बीच 2 दिन से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था, नीलम ने फोन कर अपने मायके से पिता व भाई को ससुराल बुला लिया था। 

बताया जा रहा है कि जब नीलम मायके जाने की तैयारी कर रही थी, तभी रोहित कमरे के अंदर गया और साउंड बॉक्स में गाने की आवाज तेज कर मां-बेटे पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस हमले में नीलम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बच्चे की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। घटना के समय नीलम के पिता और भाई बाहर अन्य लोगों से विवाद के संबंध में बातचीत कर रहे थे। बदौसा के थानाध्यक्ष आलोक सिंह ने बताया कि मृतका के पिता उमाशंकर की शिकायत पर आरोपी युवक रोहित के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही घटनास्थल से हथियार बरामद कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Man killed wife and son with axe in UP’s Banda district
Write a comment
ipl-2019