1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. पीने के पानी की कमी पर हुई बहस के बाद युवक ने नोडल अधिकारी को पीटा

यूपी: पीने के पानी को लेकर युवक ने अधिकारी को पीटा, गिरफ्तार

बताया जाता है कि अधिकारी से पेयजल संकट को लेकर हुए तकरार के बाद युवक ने कथित रूप से उनकी पिटाई कर गांव से भगा दिया था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 17, 2019 6:50 IST
Representational Image | Pixabay- India TV
Representational Image | Pixabay

बांदा: इस समय देश के कई हिस्से पेयजल संकट से जूझ रहे हैं। पीने के साफ पानी की देश के कई इलाको में गंभीर कमी है और इसके नतीजे में कई बार जनता का सरकार से टकराव भी देखने को मिलता है। ऐसी ही एक घटना में उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की अतर्रा तहसील क्षेत्र के महुटा गांव में जल चौपाल लगाने गए एक नोडल अधिकारी से बहस के बाद मारपीट की गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने मारपीट करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि अधिकारी से पेयजल संकट को लेकर हुए तकरार के बाद युवक ने कथित रूप से उनकी पिटाई कर गांव से भगा दिया था। उपजिलाधिकारी अतर्रा सौरभ शुक्ला ने बताया कि 'कुआं-तालाब जियाओ' अभियान के तहत शनिवार को विकास प्राधिकरण के अवर अभियंता और गांव के नोडल अधिकारी डी.के. मित्तल कई अधिकाइयों के साथ महुटा गांव जल चौपाल और देवा तालाब की पूजा कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वहां राजेश अवस्थी नामक युवक गांव में छाए पेयजल संकट को लेकर उनसे तकरार करने लगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाद में राजेश ने नोडल अधिकारी के साथ मारपीट कर उन्हें गांव से भगा दिया था। इस संबंध में अवर अभियंता मित्तल की तहरीर पर अतर्रा थाने में आईपीसी की गंभीर धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज हुआ है। अतर्रा थानाध्यक्ष बलजीत सिंह ने रविवार को बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस हिरासत में युवक ने बताया कि गांव में भीषण पेयजल संकट है, इसी को लेकर अवर अभियंता से बात हुई थी और अभियंता व उनके साथी अधिकारी उलझ गए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment