1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. लखनऊ: मौत बनकर दौड़ी बस, पांच लोगों को रौंदा, यात्रियों ने खिड़की से कूदकर बचाई जान

लखनऊ: मौत बनकर दौड़ी बस, पांच लोगों को रौंदा, यात्रियों ने खिड़की से कूदकर बचाई जान

बताया जा रहा है कि रात के करीब 9 बजे हुसैनगंज के बर्लिंग्टन चौराहे पर काफी चहल पहल थी तभी अचानक दनदनाती हुई रोडवेज़ की ये बस आई जो कई लोगों को कुचलते हुए एक कार से टकरा गई।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:09 Mar 2018, 9:50 AM IST]
Lucknow-Out-of-control-bus-kills-two-at-Burlington-Crossing- India TV
लखनऊ: मौत बनकर दौड़ी बस, पांच लोगों को रौंदा, यात्रियों ने खिड़की से कूदकर बचाई जान

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हुसैनगंज इलाके में गुरुवार रात रोडवेज की एक बस के ब्रेक फेल होने से हुए दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। बस ने एक कार और स्कूटी समेंत एक रिक्शे को टक्कर मारी। इस दर्दनाक हादसे की तस्वीरें एक दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गईं। घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि रात के करीब 9 बजे हुसैनगंज के बर्लिंग्टन चौराहे पर काफी चहल पहल थी तभी अचानक दनदनाती हुई रोडवेज़ की ये बस आई जो कई लोगों को कुचलते हुए एक कार से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के पास से निकल रहा एक शख्स उछल कर दूर जा गिरा। रिक्शेवाला भी टक्कर लगते ही हवा में उछल गया। बस ने सबसे पहले एक स्कूटी को टक्कर मारी फिर रास्ते पर चलते लोगों को और आखिर में एक कार को टक्कर मारते ही रुक गई।

पुलिस के मुताबिक रोडवेज बस का ब्रेक फेल होने की वजह से ये हादसा हुआ। हुसैनगंज और कैसरबाग पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। इस हादसे में लखीमपुर के रहने वाले 27 साल के शोभित और लालबाग के रहने वाले 57 साल के हामिद हुसैन वारसी की मौत हो गई। हादसे के बाद दहशत से बस की सवारियां खिड़कियों से कूदकर भागीं। वहीं हादसे से भड़के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और चौराहे पर करीब एक घंटे तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। फिलहाल बस चालक राजू को हिरासत में लिया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: लखनऊ: मौत बनकर दौड़ी बस, पांच लोगों को रौंदा, यात्रियों ने खिड़की से कूदकर बचाई जान
Write a comment