1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. लखनऊ में BSP विधायक के बेटे ने खुद को गोली मारी, FB पर लिखा सुसाइड नोट

लखनऊ में BSP विधायक के बेटे ने खुद को गोली मारी, FB पर लिखा सुसाइड नोट

पूर्व मंत्री लालजी वर्मा उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर के काटेहरी विधानसभा सीट से विधायक हैं। विकास उनका एकलौता पुत्र था...

Edited by: India TV News Desk [Updated:14 Mar 2018, 5:29 PM IST]
vikas verma- India TV
vikas verma

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (BSP) के विधायक लालजी वर्मा के 40 वर्षीय पुत्र विकास वर्मा ने बुधवार को लखनऊ के चिनहट क्षेत्र स्थित अपने आवास में खुद को गोली मार ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। पूर्व मंत्री लालजी वर्मा उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर के काटेहरी विधानसभा सीट से विधायक हैं। विकास उनका एकलौता पुत्र था।

परिवार के एक सदस्य ने बताया, "घटना के बाद परिवार के सदस्य विकास को किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) ले गए, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।"

खुदकुशी करने से पहले विकास वर्मा ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली। जानकारी के मुताबिक विकास ने  लिखा कि उसकी बीमारी की वजह से हो रही परेशानी के कारण वह तंग हो गया है। अब उसे जीने की इच्छा नहीं है। इतना ही नहीं उसने अपनी मौत के बाद परिवार को सांत्वना देने की बात करते हुए कहा है कि जो इस संसार में आया है एक दिन जाता है। विकास ने इस पोस्ट के साथ अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एक फोटो भी पोस्ट की।

कहा जा रहा है कि विकास को पेट संबंधी बीमारी थी। इससे पहले पिछले वर्ष इसी तरह का प्रयास उन्होंने अंबेडकर नगर में एक जिम में किया था। उस समय उन्हें तत्काल चिकित्सकीय सहायता पहुंचाकर बचा लिया गया था।

विकास के एक संबंधी ने बताया कि उन्हें राजनीति में कोई रुचि नहीं थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: लखनऊ में BSP विधायक के बेटे ने खुद को गोली मारी, FB पर लिखा सुसाइड नोट
Write a comment