1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. पूर्व सांसद सूरजभान के बेटे की सड़क हादसे में मौत, डिवाइडर से टकराई थी कार

पूर्व सांसद सूरजभान के बेटे की सड़क हादसे में मौत, डिवाइडर से टकराई थी कार

उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में बिहार के पूर्व सांसद सूरजभान के बेटे की शनिवार तड़के मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 28, 2018 9:57 IST
Lok Janshakti Party MP Veena Devi's son Aushtosh Singh dies in car accident | Facebook- India TV
Lok Janshakti Party MP Veena Devi's son Aushtosh Singh dies in car accident | Facebook

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में बिहार के पूर्व सांसद सूरजभान के बेटे की शनिवार तड़के मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस उपाधीक्षक अवनीश कुमार ने बताया कि पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के बेटे आशुतोष कुमार सिंह (24) शनिवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे वह अपनी हुंडई क्रेटा कार से ग्रेटर नोएडा से नोएडा की तरफ जा रहे थे।

क्षेत्र अधिकारी ने बताया कि सेक्टर 168 के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पास के ही जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि वह ग्रेटर नोएडा के शारदा विश्वविद्यालय से MBA की पढ़ाई कर रहे थे। उनकी मौत की सूचना पाकर शारदा विश्वविद्यालय के छात्र भारी संख्या में पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंच गए।

पूर्व सांसद के समर्थक और परिचित भी भारी संख्या में वहां पहुंचे। मृतक की मां वीणा देवी इस समय बिहार की मुंगेर लोकसभा सीट से सांसद हैं। बेटे की मौत की सूचना मिलते ही परिजन शव को लाने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हो गए। इस मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

वीडियो: पूर्व सांसद सूरजभान के बेटे की सड़क हादसे में मौत, डिवाइडर से टकराई थी कार

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley