1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. रक्षाबंधन पर बहन को 2 हजार रुपये नेग देने पर नाराज पत्नी ने लगाई फांसी

रक्षाबंधन पर बहन को 2 हजार रुपये नेग देने पर नाराज पत्नी ने लगाई फांसी

कानपुर जिले में रक्षाबंधन के मौके पर भाई द्वारा अपनी बहन को नेग में दो हजार रुपये देने पर पत्नी गुस्से से तमतमा गई।

Edited by: India TV News Desk [Published on:27 Aug 2018, 8:38 PM IST]
बहन को दो हजार रुपये...- India TV
बहन को दो हजार रुपये नेग देने पर नाराज पत्नी ने लगाई फांसी

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में रक्षाबंधन के मौके पर भाई द्वारा अपनी बहन को नेग में दो हजार रुपये देने पर पत्नी गुस्से से तमतमा गई। इस बात को लेकर पति से झगड़ा कर पत्नी ने फांसी लगा ली। हैलट अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबक गोविंदनगर निवासी प्राइवेट कर्मी आशीष ने रक्षाबंधन पर मायके आई विवाहित बहन को राखी बांधने पर दो हजार रुपये का नेग दिया। जिससे उसकी पत्नी कविता नाराज हो गई और इस बात को लेकर उसकी आशीष से कहासुनी हो गई।

बताया जा रहा है कि कविता ने पति को अपनी ननद को राखी पर नेग में 500 रुपये देने के लिए कहा था पर दो हजार रुपये देते देख वह गुस्सा गई और पति से झगड़ा कर अपने कमरे में चली गई। पत्नी को समझाने की कोशिश में दोनों के बीच कहासुनी हो गई। जिसके बाद आशीष गुस्से में छत पर चला गया और कविता ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। काफी देर तक भीतर से कोई आहट न होने पर आशीष ने खिड़की से झांककर देखा, जहां कविता फांसी पर लटकी दिखी।

उसके शोर मचाने पर एकत्र हुए परिजनों ने दरवाजा तोड़ उसे फंदे से उतारकर हैलट पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं गोविंदनगर थाना प्रभारी संजीवकांत मिश्रा ने घटना की जानकारी से इंकार किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: रक्षाबंधन पर बहन को 2 हजार रुपये नेग देने पर नाराज पत्नी ने लगाई फांसी
Write a comment