1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. कमलेश तिवारी मर्डर केस में अहम खुलासा, होटल से बैग और खून लगे भगवा कपड़े बरामद

कमलेश तिवारी मर्डर केस में अहम खुलासा, होटल से बैग और खून लगे भगवा कपड़े बरामद

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड के खुलासे में यूपी पुलिस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

Ruchi Kumar Ruchi Kumar
Updated on: October 20, 2019 11:40 IST
Kamlesh Tiwari Murder Case: Suspects cloths and bags recovered from Khalsa Hotel in Lucknow- India TV
कमलेश तिवारी मर्डर केस में अहम खुलासा, होटल से बैग और खून लगे भगवा कपड़े बरामद। India TV

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड के खुलासे में यूपी पुलिस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच सूत्रों ने दावा किया है कि कमलेश तिवारी की हत्या करने वाले दोनों शूटरों की पहचान कर ली गई है। सूत्रों के मुताबिक, दोनों शूटर ट्रेन से लखनऊ आए थे। इसके लिए 60 से अधिक कैमरों की फुटेज खंगाली गई है, जिनमें से 25 फुटेज में कमलेश तिवारी के संदिग्ध हत्यारे नजर आए हैं। इसके अलावा 22 घंटे के दौरान कुल 155 कॉल्स का ब्यौरा भी खंगाला गया है।

150 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है पुलिस

इस बेहद ही सनसनीखेज मामले में पुलिस ने 150 से अधिक लोगों से पूछताछ की है। 12 अफसरों समेत कुल 55 पुलिसकर्मी अलग-अलग टॉस्क पर लगाए गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फॉरेंसिक लैब के 3 विशेषज्ञों से भी मदद ली गई है। एसपी क्राइम समेत 5 पुलिसकर्मी सूरत में पड़ताल करने पहुंचे हैं। एसआईटी गठित करने के साथ डीजीपी ने पूरे ऑपरेशन की कमान संभाल रखी है।

होटल से मिले भगवा कपड़े और बैग
इस बीच लखनऊ के एक होटल से भगवा कपड़े और बैग मिले हैं। इन कपड़ों में खून भी लगा है। पुलिस को शनिवार की रात सूचना मिली थी कि पश्चिम क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले होटल खालसा इन के एक कमरे में कुछ भगवा कपड़े और बैग पड़ा हुआ है। इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जगह का मुआयना किया। होटल मालिक के पास से आरोपियों की आईडी मिली है, जिस पर नाम दर्ज है और पता सूरत का है। इस बीच कमलेश तिवारी के परिजन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने लखनऊ पहुंच गए हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13