1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मायावती के करीबी पूर्व आईएएस अफसर नेतराम पर इनकम टैक्स का छापा

मायावती के करीबी पूर्व आईएएस अफसर नेतराम पर इनकम टैक्स का छापा

तत्कालीन नेतराम का कद इतना बड़ा था कि कैबिनेट मंत्रियों को भी उनसे मिलने के लिए मुख्यमंत्री की तरह समय लेना पड़ता था। 

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:12 Mar 2019, 1:38 PM IST]
मायावती के करीबी पूर्व आईएएस अफसर नेतराम पर इनकम टैक्स का छापा- India TV
मायावती के करीबी पूर्व आईएएस अफसर नेतराम पर इनकम टैक्स का छापा

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पूर्व आईएएस अफसर नेतराम के ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापेमारी की है। कभी मायावती के बेहद करीबी रहे पूर्व आईएएस नेतराम प्रमुख सचिव रहे हैं। यूपी में बीएसपी के टिकट के दावेदार भी हैं। नेतराम के 12 ठिकानों पर छापेमारी की खबर आ रही है।

दरअसल नेतराम को यूपी के ताकतवर आईएस अफसरों में से एक माना जाता रहा है। उत्तर प्रदेश में 2007-2012 तक मायावती की सरकार में प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री के तौर पर तैनात थे। तत्कालीन नेतराम का कद इतना बड़ा था कि कैबिनेट मंत्रियों को भी उनसे मिलने के लिए मुख्यमंत्री की तरह समय लेना पड़ता था। 

जानकारी के अनुसार आयकर विभाग ने नेतराम के लखनऊ के घर से कई लग्ज़री कार बरामद की हैं। यही नहीं पता चला है कि आयकर विभाग की टीमों ने रिटायर्ड आईएएस नेतराम के 21 एसबीआई खातों की जानकारी भी ली है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: मायावती के करीबी पूर्व आईएएस अफसर नेतराम पर इनकम टैक्स का छापा - Income tax raid on retired IAS and Mayawati's ex-secretary Netram
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019