1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. यूपी के रिटायर्ड आईएएस नेतराम की 225 करोड़ की संपत्ति इनकम टैक्स विभाग ने जब्त की

यूपी के रिटायर्ड आईएएस नेतराम की 225 करोड़ की संपत्ति इनकम टैक्स विभाग ने जब्त की

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती के करीबी रिटायर्ड आईएएस अधिकारी नेतराम की 225 करोड़ की संपत्ति आयकर विभाग ने जब्त कर ली है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 20, 2019 16:19 IST
Netram retired IAS officer- India TV
Netram retired IAS officer

नई दिल्ली: बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती के करीबी रिटायर्ड आईएएस अधिकारी नेतराम की 225 करोड़ की संपत्ति आयकर विभाग ने जब्त कर ली है। आयकर विभाग ने इन सभी लोगों पर यह कार्रवाई टैक्स चोरी के आरोप में की है। आयकर विभाग ने नेतराम की कुल 225 करोड़ की जो संपत्ति जब्त की है उसमें 3 लक्जरी कारें भी शामिल हैं जिनकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये है। अभी 17 लॉकर की जांच होनी बाकी है।

इससे पहले 12 मार्च को आयकर विभाग की टीम ने दिल्ली, लखनऊ, कोलकाता और बरेली स्थित नेतराम के ठिकानों पर छापा मारा था। छापे के दौरान आयकर विभाग को 2.03 करोड़ कैश और 17.79 लाख की जूलरी के साथ ही कई अहम दस्तावेज मिले थे। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: यूपी के रिटायर्ड आईएएस नेतराम समेत अन्य लोगों की 225 करोड़ की संपत्ति जब्त: I-T dept attaches Rs 225 cr worth of properties of retired UP IAS officer Net Ram and others
Write a comment
ipl-2019