1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. अयोध्या विवाद- विनय कटियार का बयान- मंदिर बनाने के लिए बलिदान करने को तैयार रहे हिन्दू समाज

अयोध्या विवाद- विनय कटियार का बयान- मंदिर बनाने के लिए बलिदान करने को तैयार रहे हिन्दू समाज

अयोध्या विवाद पर इस समय सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:18 Mar 2018, 11:07 AM IST]
विनय कटियार बीजेपी के...- India TV
Image Source : PTI विनय कटियार बीजेपी के नेता हैं।

अयोध्या: अयोध्या विवाद एक बार फिर से सियासी बयानों के केंद्र में आ गया है। ताजा बयान बीजेपी के फायरब्रांड नेता विनय कटियार ने दिया है। विनय कटियार ने कहा है कि राम मंदिर के लिए एक और बलिदान की आवश्यकता है। ऐसा कहते हुए उन्होंने ये भी आह्वान किया कि हिंदू समाज को एक और शहादत के लिए तैयार रहना होगा। अयोध्या में एक कार्यक्रम के दौरान वियन कटियार ने ये बात कही साथ ही उन्होंने वहां मौजूद लोगों से मुलायम सिंह सरकार के दौरान फायरिंग में हुई मौतों का भी जिक्र किया। बीजेपी का राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने कहा कि अब तक करीब साढ़े तीन लाख लोगों ने राम मंदिर के लिए अपना बलिदान दिया है।

उन्होंने कहा कि ऐसे ही एक और बलिदान के लिए हम सभी को तैयार होना होगा हालांकि, उन्होंने कहा कि यह बलिदान कैसा होगा, अभी यह कहना कठिन है। विनय कटियार के ये बयान उस समय आा है जब सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की सुनवाई चल रही है। इससे पहले इस मसले में सुलह समझौता कराने निकले श्रीश्री रविशंकर का सीरिया वाला बयान भी काफी सुर्खियां बटौर चुका है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019