1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा में सब इंस्पेक्टर ने जिम चलाने वाले युवक को मारी गोली

नोएडा में सब इंस्पेक्टर ने जिम चलाने वाले युवक को मारी गोली

नोएडा के सेक्टर 122 में शनिवार रात जिम चलाने वाले एक युवक को गोली मारी गई. आरोप है कि ये गोली सब इंस्पेक्टर ने मारी है. गोली युवक के गले में लगी है और वह नोएडा के एक अस्पताल में ज़िंदगी मौत से जूझ रहा है.

Written by: India TV News Desk [Published on:04 Feb 2018, 7:33 AM IST]
youth shot at in noida- India TV
youth shot at in noida

नोएडा के सेक्टर 122 में शनिवार रात जिम चलाने वाले एक युवक को गोली मारी गई. आरोप है कि ये गोली सब इंस्पेक्टर ने मारी है. गोली युवक के गले में लगी है और वह नोएडा के एक अस्पताल में ज़िंदगी मौत से जूझ रहा है. बताया जाता है कि युवक के अलावा उसके एक साथी को भी पैर पर गोली लगी है जो मौका-ए-वारदात से किसी तरह फ़रार हो गया और बाद में पूरी घटना की जानकारी युवक के परिवार को दी. इस बीच IG ने सब इंस्पेक्टर के खिलाफ़ जांच की बात कही है.

जितेंद्र नाम के इस युवक की गर्दन पर गोली मारी गई है. जिस सब इंस्पेक्टर पर गोली मारने का आरोप है वो जितेंद्र के जिम में एक्सरसाइज़ करने आता है. जितेंद्र की नोएडा के फोर्टिस हॉस्पिटल में हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. जितेंद्र अपनी गाड़ी में 3 साथियों के साथ रात करीब पौने दस बजे अपनी बहन के लगन से लौट रहा था. आरोप है कि नोएडा के सेक्टर 122 में पुलिस चौकी के पास पुलिस ने इनकी गाड़ी रोकी और फिर आरोपी सब इंस्पेक्टर ने जितेंद्र और उसके साथ गाड़ी में बैठे साथी को गोली मार दी. जितेंद्र को सब इंस्पेक्टर ने गर्दन और उसके साथी पर पैर में गोली मारी. जितेंद्र के साथियों को गवाही ना देने की धमकी दी गई है. पीड़ित परिजनों की तरफ से FIR दर्ज कर ली गई है. इस बीच गाड़ी में बैठे युवक अभी तक लापता बताये जा रहे हैं.

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: नोएडा में सब इंस्पेक्टर ने जिम चलाने वाले युवक को मारी गोली
Write a comment