1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. UP: राजभवन के पास कैश वैन लूट मामले के 24 घंटे बाद भी पुलिस अंधेरे में मार रही है हाथ-पैर

UP: राजभवन के पास कैश वैन लूट मामले के 24 घंटे बाद भी पुलिस अंधेरे में मार रही है हाथ-पैर

पुलिस ने आज दावा किया कि सीसीटीवी फुटेज से लुटेरे के भागने के रास्ते का पता चल गया है और पचास संदिग्ध लोग संदेह के घेरे में हैं।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: July 31, 2018 21:58 IST
cash looted in daylight near VVIP zone in Lucknow- India TV
cash looted in daylight near VVIP zone in Lucknow

लखनऊ: राजधानी में राजभवन के पास दिनदहाड़े कैश वैन से हुई लूट और सुरक्षाकर्मी की हत्या के एक दिन बाद भी पुलिस अंधेरे में ही हाथ-पैर मार रही है। पुलिस ने आज दावा किया कि सीसीटीवी फुटेज से लुटेरे के भागने के रास्ते का पता चल गया है और पचास संदिग्ध लोग संदेह के घेरे में हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने कहा, ''सीसीटीवी फुटेज से लुटेरे के भागने के रास्ते का पता चल गया है और पचास संदिग्ध लोग संदेह के घेरे में हैं।'' पुलिस ने कल हुई इस घटना के एक संदिग्ध की फोटो जारी की है और लोगों से अपील की है कि वे उसे पहचानने में मदद करें। सही पहचान बताने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम दिए जाने की घोषणा भी की गई है।

गौरतलब है कि कल राजधानी में राजभवन से कुछ दूरी पर मोटरसाइकिल सवार एक अज्ञात लुटेरा एक निजी बैंक की कैश वैन से नकदी लूटकर फरार हो गया था। लुटेरे ने वैन के सुरक्षाकर्मी और उसके दो सहयोगियों को गोली मार दी थी जिससे सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए थे।

पुलिस अधीक्षक लखनऊ (पूर्वी) सर्वेश मिश्रा ने कहा कि जहां-जहां से यह वैन गई, उन सभी स्थानों की सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही है और लुटेरे के बारे में जानकारी एकत्र की जा रही है। उधर, पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) कार्यालय द्वारा कल जारी बयान में कहा गया था कि घटना की जांच के लिए एसटीएफ को भी लगाया गया है। लखनऊ पुलिस की छह टीमें इस मामले की जांच कर रही हैं।

लखनऊ की सीमा से सटे सभी जिलों की सीमाओं पर सघन जांच के निर्देश भी दिए गए हैं। पुलिस का अनुमान है कि लुटेरा करीब छह से सात लाख रुपये लूटकर फरार हुआ है।

Lok Sabha Elections Results 2019 Live Updates: लोकसभा चुनाव नतीजों से जुड़ी ताजा खबरों, चुनाव परिणाम और हर अपडेट के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 542 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv