1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश: बांदा में GRP के ‘नशेड़ी’ जवानों ने खिलाड़ी छात्र-छात्राओं एवं शिक्षक से मारपीट की

उत्तर प्रदेश: बांदा में GRP के ‘नशेड़ी’ जवानों ने खिलाड़ी छात्र-छात्राओं एवं शिक्षक से मारपीट की

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक बार फिर GRP सिपाहियों का एक बेहद ही भयानक चेहरा सामने आया है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:30 Sep 2018, 12:11 PM IST]
बांदा में GRP के ‘नशेड़ी’ जवानों ने खिलाड़ी छात्र-छात्राओं एवं शिक्षकों से मारपीट की- India TV
बांदा में GRP के ‘नशेड़ी’ जवानों ने खिलाड़ी छात्र-छात्राओं एवं शिक्षकों से मारपीट की

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक बार फिर GRP सिपाहियों का एक बेहद ही भयानक चेहरा सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार रात महोबा से लौट रहे खिलाड़ी छात्र-छात्राओं को पहले ट्रेन में मारा-पीटा गया, फिर लॉकअप में बंद कर दिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान अधिकतर कॉन्स्टेबल नशे में थे। इन छात्र-छात्राओं के कोच रामदेव ने रविवार को बताया, ’50 खिलाड़ी छात्र-छात्राओं के साथ मंडलस्तरीय खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर महोबा से बांदा-झांसी पैसेंजर ट्रेन में सवार होकर बांदा लौट रहे थे, इस बीच पैसेंजर ट्रेन में नशे में धुत्त राजकीय रेलवे पुलिस के जवान बोगी के अंदर सीट खाली करने के बहाने छात्राओं के साथ बदसलूकी करने लगे।’

उन्होंने बताया कि विरोध करने पर नशे में धुत्त जीआरपी के सिपाहियों ने छात्र और छात्राओं के साथ मारपीट भी की। इस दौरान घटना को शूट कर रहे शिक्षक के मोबाइल फोन को भी तोड़ दिया गया। रात लगभग 10.30 जब ट्रेन बांदा स्टेशन पहुंची तो सिपाहियों ने अपने एक दर्जन सिपाही साथियों को बुला लिया और बोगी से सभी छात्र-छात्राओं को बाहर घसीट कर स्टेशन में बुरी तरह से मारपीट करने के बाद छात्रों को जीआरपी थाने के लॉकअप में बंद कर दिया।" उन्होंने बताया कि मारपीट में करीब 2 दर्जन खिलाड़ियों को चोंटे आई हैं। रात में ही पुलिस अधीक्षक से भेंट कर आवश्यक कार्रवाई करने की अर्जी दी गई है।

कोच ने बताया कि सभी खिलाड़ी छात्र-छात्राएं डीएवी इंटर कॉलेज और बजरंग इंटर कॉलेज के थे, जिन्हें दो दिन बाद कानपुर में आयोजित होने वाली एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भाग लेने जाना था। यदि जीआरपी सिपाहियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई नहीं होती तो कोई खिलाड़ी कानपुर नहीं जाएगा। वहीं, GRP थाना बांदा के प्रभारी निरीक्षक पी.एल. प्रजापति ने कहा कि छात्र-छात्राओं ने ही ट्रेन में सीट को लेकर उपद्रव किया है, GRP सिपाहियों ने किसी के साथ मारपीट नहीं की है।

वीडियो: उत्तर प्रदेश के बांदा में GRP के ‘नशेड़ी’ जवानों ने खिलाड़ी छात्र-छात्राओं एवं शिक्षकों से मारपीट की

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: GRP Constables allegedly beat students and teacher in Banda of Uttar Pradesh
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019