1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में तैनात सुपरवाइजर की गोली मारकर हत्या

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में तैनात सुपरवाइजर की गोली मारकर हत्या

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में तैनात सुपरवाइजर की मंगलवार की शाम को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वह अपने कार्यालय से ड्यूटी करके घर के लिए निकले थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 27, 2018 23:04 IST
Crime Gfx- India TV
Crime Gfx

नोएडा: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में तैनात सुपरवाइजर की मंगलवार की शाम को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वह अपने कार्यालय से ड्यूटी करके घर के लिए निकले थे। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना दादरी पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी (ग्रामीण) विनीत जयसवाल ने बताया कि लोहारली गांव के रहने वाले मोहित भाटी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत थे। वह प्राधिकरण से ड्यूटी करके लोहारली गांव स्थित अपने घर के लिए कार से निकले थे। 

एसपी ने बताया कि शाम सात बजे के करीब उनका शव लोहारली तथा नया गांव के बीच पड़ा मिला। उन्होंने बताया कि उनकी कार भी उनके शव के पास ही खड़ी थी। उन्होंने बताया कि मोहित को चार गोली मारी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मोहित के पिता समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment