1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. ठंड से बचने के लिए ओवन में बैठा बेकरी मालिक का बेटा, थोड़ी देर बाद बदबू आई तो पता चली ये बात

ठंड से बचने के लिए ओवन में बैठा बेकरी मालिक का बेटा, थोड़ी देर बाद बदबू आई तो पता चली ये बात

कक्षा नौ में पढ़ने वाला दीपक (15) कल रात ठंड से बचने के लिए कारखाने के ओवन में बैठकर हाथ सेक रहा था। अचानक ओवन का दरवाजा अंदर से बंद हो गया।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:08 Dec 2018, 8:11 PM IST]
Teenager dies after getting trapped inside oven- India TV
Teenager dies after getting trapped inside oven

गोण्डा (उप्र): ठंड से बचने के लिए ओवन में हाथ सेकने बैठे एक किशोर की झुलसकर मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक आर पी सिंह ने शनिवार को बताया कि मनकापुर थाना क्षेत्र के बैरीपुर रामनाथ गांव निवासी गोपी जायसवाल ने अपने मकान के नीचे भूमिगत तल में बिस्कुट बनाने का कारखाना लगा रखा है। उसका परिवार भूतल पर रहता है।

सिंह ने बताया कि कक्षा नौ में पढ़ने वाला जायसवाल का बेटा दीपक (15) कल रात ठंड से बचने के लिए कारखाने के ओवन में बैठकर हाथ सेक रहा था। अचानक ओवन का दरवाजा अंदर से बंद हो गया। जब जलने की दुर्गंध फैली तो परिवार वाले भागकर ओवन के पास पहुंचे और दरवाजा खोलकर बुरी तरह झुलसे दीपक को बाहर निकाला।

उन्होंने बताया कि एम्बुलेन्स की मदद से उसे तत्काल स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: ठंड से बचने के लिए ओवन में बैठा बेकरी मालिक का बेटा, थोड़ी देर बाद बदबू आई तो पता चली ये बात
Write a comment