1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. अवैध शिकार के आरोप में गोल्फर ज्योति रंधावा को वन विभाग ने किया गिरफ्तार

अवैध शिकार के आरोप में गोल्फर ज्योति रंधावा को वन विभाग ने किया गिरफ्तार

रंधावा का नाम हालही में उस समय भी चर्चा में आया जब महाराष्ट्र में आदमखोर बाघिन को तलाशने के लिए उनको टीम में शामिल किया गया था।

Written by: India TV News Desk [Updated:26 Dec 2018, 1:14 PM IST]
Golfer Jyoti Randhawa arrested for poaching - India TV
Golfer Jyoti Randhawa arrested for poaching 

नई दिल्ली। पेशेवर गोल्फर ज्योति रंधावा को अवैध शिकार के आरोप में उत्तर प्रदेश वन विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है। रंधावा को बहराइच कतर्निया घाट सेंचुरी इलाके में गिरफ्तार किया गया है, रंधावा के साथ उसके एक साथी को भी विभाग की टीम ने पकड़ा है, रंधावा के पास से एक बंदूक एक लग्जरी कार बरामद हुई है, कतर्निया घाट रेंज के मोती पुर इलाके में बुधवार सुबह दोनो को शिकार करने के दौरान फॉरेस्ट विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया।

वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि उनके कब्जे से सांभर की खाल, 0.22 बोर की राइफल, लग्जरी गाड़ी (रजिस्ट्रेशन नंबर—एचआर 26 डीएन 4299) तथा शिकार करने से संबंधित प्रतिबंधित उपकरण बरामद किए हैं।  उन्होंने बताया कि कतर्नियाघाट वन्य जीव विहार के प्रभागीय वन अधिकारी जी पी सिंह आरोपी गोल्फर व उनके साथी से पूछताछ कर कानूनी कार्यवाही कर रहे हैं

रंधावा का नाम हालही में उस समय भी चर्चा में आया जब महाराष्ट्र में आदमखोर बाघिन को तलाशने के लिए उनको टीम में शामिल किया गया था। उस समय रंधावा को दिल्ली से महाराष्ट्र के यवतमल में बुलाया गया था।

Randhawa

रंधावा का नाम हालही में उस समय भी चर्चा में आया जब महाराष्ट्र में आदमखोर बाघिन को तलाशने के लिए उनको टीम में शामिल किया गया था।

Randhawa

 रंधावा के साथ उसके एक साथी को भी विभाग की टीम ने पकड़ा है, रंधावा के पास से एक बंदूक एक लग्जरी कार बरामद हुई है

Randhawa

कतर्निया घाट रेंज के मोती पुर इलाके में बुधवार सुबह दोनो को शिकार करने के दौरान फॉरेस्ट विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019