1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. घरेलू विवाद में युवती ने हाथ की नस काटी, फिर लगा दी 4 मंजिल से छलांग

घरेलू विवाद में युवती ने हाथ की नस काटी, फिर लगा दी 4 मंजिल से छलांग

उत्तर प्रदेश के नोएडा के भंगेल गांव में घरेलू विवाद के चलते एक युवती ने पहले हाथ की नस काटी, फिर अपने मकान की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 13, 2019 14:11 IST
Suicide - India TV
Suicide 

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा के भंगेल गांव में घरेलू विवाद के चलते एक युवती ने पहले हाथ की नस काटी, फिर अपने मकान की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना शुक्रवार रात की है। 

थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक फरमूद अली पुंडीर ने बताया कि गांव में रहने वाली 21 वर्षीय युवती कुमारी खुश्बू ने बीती रात अपने घर की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि युवती का अपनी बहन से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। उसके बाद उसने सबसे पहले अपने हाथ की नस काटी और उसके बाद चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। उन्होंने बताया कि युवती निजी कंपनी में नौकरी करती थी।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment